महाराष्ट्र: औरंगाबाद में बुजुर्ग महिला को पुलिस ने परिवार से मिलवाया | Maharashtra: Elderly woman introduced to family by police in Aurangabad

महाराष्ट्र: औरंगाबाद में बुजुर्ग महिला को पुलिस ने परिवार से मिलवाया

महाराष्ट्र: औरंगाबाद में बुजुर्ग महिला को पुलिस ने परिवार से मिलवाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : February 10, 2021/2:35 pm IST

औरंगाबाद, 10 फरवरी (भाषा) महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में दो महीने पहले एक महिला पारिवारिक विवाद की वजह से अपना घर छोड़कर बाहर निकल गई थीं और करीब 85 किलोमीटर दूर औरंगाबाद रेलवे स्टेशन पर तमाम परेशानियों के साथ रह रही थीं। पुलिस ने बजुर्ग महिला को अब उनके परिवार से मिलवा दिया।

एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को पुलिस के वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ ने सावित्रीबाई गाइकवाड़ को बुलढ़ाणा जिले के देउलगांव राजा गांव में परिवार से मिलने के लिए भेज दिया।

सहायक पुलिस आयुक्त अशोक बंकर ने कहा, ‘‘पुलिस नियंत्रण कक्ष को पांच फरवरी को एक महिला के संबंध में जानकारी मिली थी। वह करीब 60 साल की थीं और औरंगाबाद की सड़कों पर भटक रही थीं। उन्हें कुछ राहगीर परेशान भी कर रहे थे।’’

अधिकारी ने बताया कि बुजुर्ग को कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने वहां से देखरेख केंद्र में भेज दिया। उन्होंने बताया कि महिला डरी हुई थीं और वह अपने नाम को छोड़कर कुछ भी जानकारी देने को तैयार नहीं थीं।

हालांकि जांच से पता चला कि गाइकवाड़ परिवार में कुछ चीजों को लेकर विवाद के बाद घर छोड़कर बाहर निकल गईं और औरंगाबाद रेलवे स्टेशन पर ही तब से रह रही थीं।

पुलिस किसी तरह से उनके बेटे का पता हासिल करने में सफल रही और उन्हें उनके परिवार से मिलवा दिया।

भाषा स्नेहा नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)