ब्लैक फंगस के कारण दोनों आंखें गंवा चुके पुलिसकर्मी ने गोली मारकर की खुदकुशी | Maharashtra: Policeman who lost both eyes due to black fungus commits suicide

ब्लैक फंगस के कारण दोनों आंखें गंवा चुके पुलिसकर्मी ने गोली मारकर की खुदकुशी

ब्लैक फंगस के कारण दोनों आंखें गंवा चुके पुलिसकर्मी ने गोली मारकर की खुदकुशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 3, 2021/3:41 pm IST

नागपुर (महाराष्ट्र), तीन जुलाई (भाषा) ब्लैक फंगस संक्रमण के चलते हाल में अपनी दोनों आंखें गंवा चुके 46 वर्षीय एक पुलिसकर्मी ने शनिवार को यहां खुद को गोली मार कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पढ़ें- कप्तान मिताली राज की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, एक ही दिन…

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हेड कांस्टेबल प्रमोद मेरगुरवर ने शहर के मणकापुरा इलाका स्थित आवास पर दोपहर करीब तीन बजे अपनी पिस्तौल से मुंह में गोली मार ली।

पढ़ें- Jagannath Rath Yatra 2021: छत के ऊपर से भी रथयात्रा..

अधिकारी ने बताया कि मेरगुरवर कुछ साल पहले प्रतिनियुक्ति पर विशेष सुरक्षा इकाई (एसपीयू) में शामिल हुए थे। वह कोरोना वायरस संक्रमण से उबर गये थे, लेकिन बाद में ब्लैक फंगस (म्युकोरोमाइकोसिस) से संक्रमित हो गये थे।

पढ़ें- प्रॉपर्टी विवाद में बिल्डर को मारी गोली, फिल्मी स्ट…

उन्होंने बताया कि मेरगुरवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिस दौरान चिकित्सकों को उनकी एक आंख निकालनी पड़ी और जब संक्रमण तेजी से फैलना शुरू हुआ तब उन्होंने दूसरी आंख भी गंवा दी।

पढ़ें- FIR पर महाभारत! टकराव की सियासत कहां जाकर खत्म होगी?

अधिकारी ने बताया कि रोग से उबरने के बाद पुलिसकर्मी अवसाद में थे। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटनावश हुई मौत का एक मामला दर्ज किया गया है। मेरगुरवर के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं।

 

 
Flowers