इस एक्ट्रेस ने मॉल में दो लोगों पर दुर्व्यवहार का लगाया आरोप | Malayalam actress accuses two individuals of misbehaving at mall

इस एक्ट्रेस ने मॉल में दो लोगों पर दुर्व्यवहार का लगाया आरोप

इस एक्ट्रेस ने मॉल में दो लोगों पर दुर्व्यवहार का लगाया आरोप

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:10 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:10 pm IST

कोच्चि, 18 दिसंबर (भाषा) एक मलयालम अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि बृहस्पतिवार को यहां एक मॉल में दो व्यक्तियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। केरल में इस घटना की व्यापक निंदा की गयी है। इस घटना का संज्ञान लेते हुए राज्य महिला आयोग ने स्वत: ही मामला दर्ज किया है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में ये हैं वो स्थान, जहां से गुजरे थे श्रीराम.. राम वन गमन पथ

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बताया कि अपनी मां, बहन और भाई के साथ खरीददारी के दौरान वह किस अनुभव से गुजरी है। अपने पोस्ट में उन्होंने आरोप लगाया कि दो व्यक्ति उसके पीछे से आये और उनमें से एक ने उसका हाथ स्पर्श किया। उन्होंने लिखा, ‘‘ चूंकि मैं हतप्रभ रह गयी, इसलिए मैं तत्काल प्रतिक्रिया नहीं दे पायी।’’ अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि दोनों ने संभवत: उनका एवं उनकी बहन का पीछा किया ।

पढ़ें- अभिनेत्री कंगना रनौत पर कोर्ट में मुकदमा दायर, ट्वी…

उन्होंने लिखा, ‘‘ जब मेरी मां और भाई सामान लेने में व्यस्त थे, सू एवं मैं सामान वाली कार्ट बिल काउंटर पर ले जाने का प्रयास कर रही थीं। वे फिर मेरे पास आए और इस बार उनमें से एक ने मुझसे और मेरी बहन से बात करने का दुस्साहस किया की। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘ जब वह मुझसे बातचीत कर रहा था तब वह मेरे समीप आने का प्रयास कर रहा था। वह उन फिल्मों के नाम जानना चाहता था जिनमें मैंने काम किया है। हमने उससे अपने काम पर ध्यान देने और वहां से चले जाने को कहा। जब मेरी मां हमारे पास आयीं तब वे चले गये।’’

पढ़ें- श्रीराम की बारात के लिए दुल्हन की तरह सजी बुंदेलखंड…

महिला आयोग की अध्यक्ष एम सी जोसफाइन ने इस घटना की निंदा की । स्वत: ही इस घटना का संज्ञान लेते हुए आयोग ने कहा कि वह अभिनेत्री का बयान दर्ज करने के लिए उनसे मिलेगा। इस घटना की जांच शुरू करते हुए कोच्चि सिटी पुलिस ने कहा कि उसने सीसीटीवी फुटेज ले लिया है। उसने कहा कि चूंकि मॉल में आने वालों के नाम एवं संपर्क ब्योरा का रिकार्ड रखा जाता है तो ऐसे में अपराधियों की पहचान आसान होगी।

 

 
Flowers