गौतमबुद्ध नगर जिले के बादलपुर क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत | Man dies after being hit by train in Badpur area of Gautam Budh Nagar district

गौतमबुद्ध नगर जिले के बादलपुर क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

गौतमबुद्ध नगर जिले के बादलपुर क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : November 22, 2020/9:03 am IST

नोएडा, 22 नवंबर (भाषा) गौतमबुद्ध नगर के थाना बादलपुर क्षेत्र के औद्योगिक एरिया में रविवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई। वहीं एक अन्य घटना में, थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित एमओयू कार सीट लोको वर्कशॉप में एक ट्रेन के डिब्बे में अज्ञात महिला का शव रविवार को मिला। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि बादलपुर क्षेत्र के औद्योगिक एरिया में रविवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि एक अन्य घटना में, थाना बिसरा क्षेत्र के एएमयू कार सेट लोको वर्कशॉप में ट्रेन के डिब्बे में एक बुजुर्ग महिला का शव आज सुबह मिला है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस दोनों शवों की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

भाषा सं. मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)