मथुरा: हत्यारोपी को छोड़ने की मांग पर ग्रामीणों ने थाने पर किया हंगामा | Mathura: Villagers create ruckus at police station demanding release of killer

मथुरा: हत्यारोपी को छोड़ने की मांग पर ग्रामीणों ने थाने पर किया हंगामा

मथुरा: हत्यारोपी को छोड़ने की मांग पर ग्रामीणों ने थाने पर किया हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : June 7, 2021/7:12 pm IST

मथुरा, सात जून (भाषा) उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में प्रधानी चुनाव को लेकर हुई हिंसा में घायल हुए व्यक्ति की शनिवार को मौत हो जाने के बाद पुलिस द्वारा रविवार सुबह गिरफ्तार किए गए एक हत्यारोपी की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए 100-150 ग्रामीणों ने थाने पर हंगामा किया।

आरोप है कि वे सभी उसे पुलिस के कब्जे से छुड़ाकर ले जाना चाहते थे। जबकि ग्रामीणों का आरोप ही है कि पकड़ा गया व्यक्ति निर्दोष है। क्योंकि वह वारदात वाले दिन गांव में ही नहीं था। इस बीच, पुलिस ने स्थिति को काबू में कर आरोपी को अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

पुलिस अधीक्षक देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस को हल्का बल प्रयोग कर उन्हें वहां से हटाना पड़ा। फिलहाल, स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है और आज (सोमवार को) ग्रामीणों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने एवं शांति भंग करने, हंगामा करने आदि मामलों में मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों की पहचान की जा रही है।

भाषा शफीक

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)