‘मेट्रोमैन’ श्रीधरन ने प्रचार अभियान शुरू किया, कहा- भाजपा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही | 'Metroman' Sreedharan launches campaign, says BJP is contesting on development issue

‘मेट्रोमैन’ श्रीधरन ने प्रचार अभियान शुरू किया, कहा- भाजपा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही

‘मेट्रोमैन’ श्रीधरन ने प्रचार अभियान शुरू किया, कहा- भाजपा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : March 15, 2021/7:31 am IST

पलक्कड़ (केरल), 15 मार्च (भाषा) केरल विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी एवं ‘मेट्रोमैन’ के नाम से देशभर में चर्चित ई श्रीधरन ने सोमवार को चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा यह चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ रही है और दावा किया कि छह अप्रैल के विधानसभा चुनाव के बाद केरल में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार बनाएगी।

श्रीधरन ने राज्य की मौजूदा वाम लोकतांत्रिक मोर्चे (एलडीएफ) की सरकार पर आरोप लगाया कि वह भ्रष्टाचार, घोटाले एवं भाई भतीजावाद में लिप्त है।

उन्होंने आरोप लगाया , ‘‘माकपा नीत सरकार राज्य के विकास को लेकर प्रतिबद्ध नहीं है। उसका मुख्य ध्यान पार्टी के विकास पर है।’’

उल्लेखनीय है कि 88 वर्षीय श्रीधरन को भाजपा ने आधिकारिक रूप से पलक्कड़ सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है।

मुख्यमंत्री पिनरई विजयन पर निशाना साधते हुए श्रीधरन ने आरोप लगाया, ‘‘ वह अपनी पार्टी के लिए अच्छे मुख्यमंत्री हैं लेकिन राज्य के लिए नहीं।’’

उन्होंने आरोप लगाया कि एलडीएफ सरकार ने गत पांच साल में राज्य के विकास के लिए कुछ नहीं किया।

श्रीधरन ने आरोप लगाया कि माकपा नीत सरकार ने नीलाम्बुर-नंजनगुड के बीच बड़ी रेल लाइन स्थापित करने के लिए कुछ नहीं किया जिससे कर्नाटक के नंजनगुड को केरल के नीलाम्बुर से जोड़ा जाना है।

उन्होंने आरोप लगाया कि मंजूरी मिलने के बावजूद गुरुवयूर से तिरुनावया तक रेल बिछाने के लिए कुछ नहीं किया गया।

श्रीधरन ने आरोप लगाया कि सरकर ने कोझिकोड और तिरुवनंतपुरम में यातायात व्यवस्थ को सुधारने के लिए लाइट मेट्रो के शुरुआती काम को रोका।

उन्होंने उम्मीद जताई कि भाजपा नीत राजग की विधानसभा में जीत होगी और उनके नेतृत्व में सरकार बनेगी।

श्रीधरन ने कहा कि अगर वह चुने जाते हैं तो वह धान उत्पादन के मामले में पलक्कड जिले की ख्याति को वापस स्थापित करने की कोशिश करेंगे।

भाषा धीरज शाहिद

शाहिद

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers