मुंबई सिटी एफसी की निगाहें जीत दर्ज करने पर | Mumbai City FC eyes on winning

मुंबई सिटी एफसी की निगाहें जीत दर्ज करने पर

मुंबई सिटी एफसी की निगाहें जीत दर्ज करने पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : November 24, 2020/12:26 pm IST

मडगांव, 24 नवंबर (भाषा) नार्थईस्ट यूनाईटेड से शुरूआती मैच में हार का सामना करने वाली मुंबई सिटी एफसी बुधवार को यहां होने वाले इंडियन सुपर लीग मुकाबले में एफसी गोवा के खिलाफ होने वाली भिड़ंत में वापसी करना चाहेगी।

मुंबई सिटी के मुख्य कोच सर्गियो लोबेरा अपने पूर्व क्लब के सामने होंगे जिसे उन्होंने पिछले सत्र में लीग विनर्स शील्ड और एएफसी चैम्पियंस लीग के ग्रुप चरण तक पहुंचाया था।

मैच में फुटबॉल के काफी पास देखने की उम्मीद है। लोबेरा अपने खिलाड़ियों को पूरी पिच पर फुटबॉल खिलाने के लिये मशहूर हैं और एफसी गोवा के कोच के तौर पर उनका प्रति मैच पास का औसत 535 था।

मुंबई के साथ उन्हें ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने अपनी रणनीति के अनुसार खिलाड़ियों को ढालना शुरू कर दिया है।

नार्थईस्ट यूनाईटेड से मिली 0-1 की हार के बावजूद 10 खिलाड़ियों की मुंबई सिटी ने 60 प्रतिशत फुटबॉल पर कब्जा जमाया और 451 पास किये जबकि प्रतिद्वंद्वी टीम ने 217 पास दिये थे। अभी तक किसी भी टीम ने लीग में इससे ज्यादा पास नहीं किये हैं।

एक टीम हालांकि इसके करीब पहुंची थी और वो है जुआन फर्नांडो की एफसी गोवा। बेंगलुरू एफसी के खिलाफ 2-2 के ड्रा में उन्होंने 448 पास दिये।

मुंबई की टीम हालांकि अपने खिलाड़ी अहमद जाहोऊ के बिना उतरेगी जिन्हें पिछले मैच में लापरवाही से गिराने के लिये लाल कार्ड दिखाया गया था।

एफसी गोवा के कोच जुआन फर्नांडो ने कहा, ‘‘मेरा ध्यान सिर्फ मेरी टीम पर है और मैं प्रतिद्वंद्वी के बारे में नहीं सोच रहा हूं। ’’

भाषा नमिता सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers