मुंबई सिटी एफसी ने इंग्लैंड के स्ट्राइकर एडम ली फोंड्रे को टीम से जोड़ा | Mumbai City FC linked England striker Adam Lee Tondre to the squad

मुंबई सिटी एफसी ने इंग्लैंड के स्ट्राइकर एडम ली फोंड्रे को टीम से जोड़ा

मुंबई सिटी एफसी ने इंग्लैंड के स्ट्राइकर एडम ली फोंड्रे को टीम से जोड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 19, 2020/9:53 am IST

मुंबई, 19 अक्टूबर (भाषा) इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम मुंबई सिटी एफसी ने ए-लीग (ऑस्ट्रेलियाई लीग) टीम सिडनी एफसी के फुटबॉल खिलाड़ी एडम ली फोंड्रे को लोन पर एक सत्र के लिए टीम से जोड़ने की सोमवार को घोषणा की।

इंग्लैंड के 33 साल के इस अनुभवी स्ट्राइकर के 2020-2021 सत्र के लिए टीम का हिस्सा बनने से मुंबई सिटी एफसी का आक्रमण काफी मजबूत होगा।

यहां जारी मीडिया विज्ञप्ति के मुताबिक ली फोंड्रे ने कहा, ‘‘ मेरी फुटबॉल यात्रा में यह एक नया रोमांच है। आईएसएल इस समय दुनिया में सबसे तेजी से विकसित होने वाली लीग प्रतियोगिताओं में से एक है। मुंबई सिटी न केवल भारत में, बल्कि एशिया में एक अग्रणी क्लब बनने की महत्वाकांक्षा रखता है।’’

ली फोंड्रे ने इंग्लैंड के घरेलू फुटबॉल के 14 सत्र में 532 मैच में 183 गोल किये है। वह 2018 में ए लीग टीम सिडनी एफसी से जुड़े और टीम को दो बार चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाई। ऑट्रेलिया की लीग फुटबॉल में उन्होंने 67 मैचों में 45 गोल किये हैं।

भाषा आनन्द सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)