सुदेवा दिल्ली एफसी के सामने नेरोका एफसी की कड़ी चुनौती | Neroka FC faces tough challenge of Sudewa Delhi FC

सुदेवा दिल्ली एफसी के सामने नेरोका एफसी की कड़ी चुनौती

सुदेवा दिल्ली एफसी के सामने नेरोका एफसी की कड़ी चुनौती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : February 18, 2021/11:20 am IST

कोलकाता, 18 फरवरी (भाषा) पदार्पण कर रही सुदेवा दिल्ली एफसी की टीम शु्क्रवार को यहां केबीके स्टेडियम में नेरोका एफसी के खिलाफ होने वाले आईलीग फुटबॉल मुकाबले में जीत दर्ज करके अपनी स्थिति मजबूत करने के इरादे से उतरेगी।

सातवें स्थान पर चली रही सुदेवा की टीम पूर्व चैंपियन आइजोल एफसी के खिलाफ पिछले मैच में 1-1 से ड्रॉ खेलने के बाद आत्मविश्वास से भरी होगी और शीर्ष छह टीमों में जगह बनाने के लिए तीन अंक हासिल करने की कोशिश करेगी। टीम के अभी सात मैचों में नौ अंक हैं।

सुदेवा के मुख्य कोच चेंचो दोर्जी ने कहा, ‘‘आइजोल एफसी के खिलाफ मुकाबला काफी दबाव वाला था और मैं टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं- वे एकाग्र, अनुशासित थे और उन्होंने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी। मैं उम्मीद करता हूं कि वे प्रत्येक मैच में इस तरह के सकारात्मक संकेत जारी रखेंगे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम निचले हाफ में है और इस मैच से तीन अंकों की जरूरत है। हम अपनी सबसे मजबूत एकादश उतारेंगे। नेरोका ने भले ही अब तक लय हासिल नहीं की हो लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम काफी मजबूत है।’’

नेरोका 11 टीमों की तालिका में 10वें स्थान पर चल रहा है और उसे पिछले मैच में रीयल कश्मीर एफसी के खिलाफ 3-4 से हार झेलनी पड़ी थी। उनके और छठे स्थान पर चल रही टीम के बीच में पांच अंक का अंतर है और नेरोका को शीर्ष छह टीमों में जगह सुनिश्चित करने के लिए इस मुकाबले में जीत की जरूरत है।

भाषा सुधीर नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers