नोएडाः संचालक ने फैक्टरी मालिक समेत कई लोगों के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज कराया | Noida: Operator registers robbery case against several people including factory owner

नोएडाः संचालक ने फैक्टरी मालिक समेत कई लोगों के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज कराया

नोएडाः संचालक ने फैक्टरी मालिक समेत कई लोगों के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज कराया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : March 5, 2021/7:18 am IST

नोएडा, पांच मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के सेक्टर 10 में स्थित एक फैक्टरी संचालक ने फैक्टरी मालिक सहित कई लोगों के खिलाफ लूटपाट एवं मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि सेक्टर के दस के सी- 424 में दलवीर सिंह नामक व्यक्ति फैक्ट्री चलाते हैं, इन्होंने यह फैक्ट्री अनीता खुल्लर, यशपाल खुल्लर आदि से किराए पर लिया है।

उन्होंने बताया कि दलबीर ने थाना सेक्टर 20 में कल रात मामला दर्ज कराया है, कि 25 फरवरी को अनीता खुल्लर, यशपाल खुल्लर अमन खुल्लर और राजेश उनकी फैक्ट्री में आए, तथा उनके साथ मारपीट की और 2,60,000 रूपये नगद, सोने की चेन और अंगूठी लूटकर ले गए।

उन्होंने बताया कि इन लोगों ने हथियार के बल पर लूट को अंजाम दिया और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़ित से प्राप्त शिकायत के आधार पर थाना प्रभारी ने बताया कि किराए पर लेते समय दलबीर ने फैक्ट्री मालिक को 45 लाख रुपए पगड़ी (अग्रिम) के के एवज में दिया था और इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में विवाद अदालत विचाराधीन है ।

भाषा सं पवनेश रंजन

रंजन

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)