कोरोना के लिये कुम्भ मेले और हिन्दुत्व को बदनाम करना बंद करे विपक्ष : भाजपा सांसद | Opposition to stop defaming Kumbh Mela and Hindutva for Corona: BJP MP

कोरोना के लिये कुम्भ मेले और हिन्दुत्व को बदनाम करना बंद करे विपक्ष : भाजपा सांसद

कोरोना के लिये कुम्भ मेले और हिन्दुत्व को बदनाम करना बंद करे विपक्ष : भाजपा सांसद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : May 19, 2021/2:44 pm IST

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश), 19 मई (भाषा) गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने बुधवार को कांग्रेस तथा अन्य विपक्षी दलों के नेताओं से कोरोना संक्रमण फैलने के लिये कुम्भ मेले और हिन्दुत्व को बदनाम करने की कवायद रोकने को कहा।

रवि किशन ने एक वीडियो में कहा कि कोरोना महामारी पूरी दुनिया में फैली है और इसके लिये कुम्भ और हिन्दुत्व पर आरोप लगाकर उन्हें बदनाम करना गलत है।

भाजपा सांसद ने कांग्रेस नेताओं से कहा ”कृपया महामारी को लेकर राजनीति न करें और साथ मिलकर लोगों की मदद करें। आप पिछले 70 साल से राजनीति कर रहे हैं और अगर भविष्य में आप रहे तो आगे भी राजनीति करेंगे लेकिन लोगों की मौत पर राजनीति करने का यह सही समय नहीं है। जाइये और उन लोगों से पूछिये जिन्होंने कोविड के कारण अपने परिवारों को खोया है। कृपया राजनीति करने के बजाय लोगों की जिंदगी बचाने में मदद करें।”

उन्होंने दावा किया ” भाजपा का काम सेवा करना है, राजनीति करना नहीं। भाजपा सांसद, विधायक, कार्यकर्ता, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और अन्य तमाम संगठन लगातार लोगों की सेवा कर रहे हैं।”

रवि किशन ने कहा ”आप (कांग्रेस) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और सपा, बसपा, ममता जी (ममता बनर्जी) सब यही काम कर रहे हैं। कृपया कुम्भ मेले को बख्श दें क्योंकि दुनिया के बाकी हिस्सों में कुम्भ मेला आयोजित नहीं किया गया था। मगर फिर भी पूरी दुनिया इस महामारी से जूझ रही है।”

भाषा सं. सलीम

जोहेब

जोहेब

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)