बस-टेंपो की भिड़ंत में 17 लोगों की मौत, PM मोदी और CM योगी ने जताया दुख, परिवार को 2-2 लाख की मदद का ऐलान | PM Modi condoled the loss of lives in Kanpur road accident, 17 death

बस-टेंपो की भिड़ंत में 17 लोगों की मौत, PM मोदी और CM योगी ने जताया दुख, परिवार को 2-2 लाख की मदद का ऐलान

बस-टेंपो की भिड़ंत में 17 लोगों की मौत, PM मोदी और CM योगी ने जताया दुख, परिवार को 2-2 लाख की मदद का ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 8, 2021/6:47 pm IST

नयी दिल्ली, (भाषा) उत्तर प्रदेश के कानपुर के थाना सचंडी के अंतर्गत मंगलवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां एक बस और सवारी भरा लोडर और टेंपो में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में 17 लोगों की मौत हुई है और घायलों को अस्पताल भेजा गया है। वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

Read More News: चुनाव आयुक्त बनाए गए अनूप चन्द्र पांडे, मुख्य सचिव के पद से हुए थे रिटायर 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर में सड़क हादसे में लोगों की मौत होने पर मंगलवार को दुख जताया और मृतकों के परिजन को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो-दो लाख रुपए की अनुग्रह राशि दिए जाने की घोषणा की। 

Read More News: इलाज के नाम पर निजी अस्पताल ने कोरोना मरीज को थमाया लाखों का बिल, देखकर उड़े होश 

प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों को पचास-पचास हजार रुपए दिए जाएंगे। मोदी ने मृतकों के परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Read More News: भाजपा ने किया कार्यसमिति का ऐलान, सिंधिया समर्थकों को मिली भरपूर जगह, पदाधिकारी के नाम के आगे लिखी व्यक्ति की जाति 

 

 

उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के सचेंडी थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम कानपुर-इलाहाबाद राजमार्ग पर बस और लोडर (भार वाहक) की भीषण टक्कर में 16 लोगों की मौत हो गई और करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये। घायलों में से दो की हालत अत्यंत गंभीर बताई जा रही है।