जलगांव ट्रक हादसे में हुई मौतों पर प्रधानमंत्री ने जताया शोक | PM condoles the deaths in Jalgaon truck tragedy

जलगांव ट्रक हादसे में हुई मौतों पर प्रधानमंत्री ने जताया शोक

जलगांव ट्रक हादसे में हुई मौतों पर प्रधानमंत्री ने जताया शोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : February 15, 2021/11:45 am IST

नयी दिल्ली, 15 फरवरी (भाषा) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को महाराष्ट्र के जलगांव जिले में ‘‘दिल दहला देने’’ वाले एक ट्रक हादसे में हुई मौतों पर दुख जताया और मारे गए लोगों के परिजनों तथा घायलों के लिए सहायता राशि को मंजूरी दी।

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से जारी एक ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘‘महाराष्ट्र के जलगांव में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’

बाद में पीएमओ ने ट्वीट कर बताया कि प्रधानमंत्री ने मृतकों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से आर्थिक सहायता दिए जाने को मंजूरी दी।

पीएमओ ने ट्वीट में कहा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महाराष्ट्र के जलगांव में दुखद ट्रक हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायल लोगों को 50,000 रुपये की आर्थिक सहायता राशि दिए जाने को मंजूरी दी।”

ज्ञात हो कि जलगांव जिले के किंगांव में देर रात एक मंदिर के पास पपीते से लदे एक ट्रक के पलट कर सड़क किनारे गड्ढे में गिरने से 15 मजदूरों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। ट्रक जलगांव के धुले से यावल तहसील जा रहा था।

मृतकों में तीन और पांच वर्ष के दो बच्चे और 15 वर्षीय एक किशोरी भी शामिल हैं।

भाषा ब्रजेन्द्र ब्रजेन्द्र दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)