ईंधन मूल्य वृद्धि पर कलाकारों के ट्वीट को लेकर पटोले, फडणवीस के बीच आरोप-प्रत्यारोप | Patole, Fadnavis face charges over artists' tweets on fuel price hike

ईंधन मूल्य वृद्धि पर कलाकारों के ट्वीट को लेकर पटोले, फडणवीस के बीच आरोप-प्रत्यारोप

ईंधन मूल्य वृद्धि पर कलाकारों के ट्वीट को लेकर पटोले, फडणवीस के बीच आरोप-प्रत्यारोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : February 19, 2021/1:12 pm IST

मुंबई, 19 फरवरी (भाषा) भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस द्वारा नाना पटोले के बयान पर टिप्पणी के एक दिन बाद महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख ने शुक्रवार को पलटवार करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के बयान को दिल पर लेने की जरूरत नहीं है। एक दिन पहले फडणवीस ने कहा था कि पटोले की यह टिप्पणी कि कुछ कलाकार ईंधन मूल्य वृद्धि पर कोई रूख नहीं अपना रहे हैं, केवल ‘‘प्रचार’’ हासिल करने के लिए है।

पटोले ने बृहस्पतिवार को कहा कि अगर अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ईंधन मूल्य वृद्धि पर कोई रूख नहीं अपनाते तो महाराष्ट्र में उनकी फिल्मों की स्क्रीनिंग और शूटिंग नहीं होने दी जाएगी।

पटोले की आलोचना करते हुए विधानसभा में विपक्ष के नेता फडणवीस ने कथित तौर पर कहा था कि कांग्रेस नेता के बयान ‘‘प्रचार हासिल’’ करने के लिए हैं और इसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

पलटवार करते हुए पटोले ने कहा, ‘‘फडणवीस नकारात्मक विचार के साथ बयान दे रहे हैं इसलिए उनके बयान को दिल पर लेने की जरूरत नहीं है।’’

उन्होंने यह भी पूछा कि मुद्दे पर उनके बयान से भाजपा क्यों इतना घबरा रही है।

भाषा नीरज नीरज उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)