वाराणसी बिजली वितरण क्षेत्र के निजीकरण के विरोध में विद्युतकर्मी पांच अक्ट्रबर को करेंगे प्रदर्शन | Power workers to protest against privatization of Varanasi power distribution sector on October 5

वाराणसी बिजली वितरण क्षेत्र के निजीकरण के विरोध में विद्युतकर्मी पांच अक्ट्रबर को करेंगे प्रदर्शन

वाराणसी बिजली वितरण क्षेत्र के निजीकरण के विरोध में विद्युतकर्मी पांच अक्ट्रबर को करेंगे प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 28, 2020/1:14 pm IST

नयी दिल्ली, 28 सितंबर (भाषा) ऑल इंडिया पावर इंजीनियर्स फेडरेशन (एआईपीईएफ) ने सोमवार को कहा कि वाराणसी बिजली वितरण क्षेत्र के निजीकरण के विरोध में बिजली क्षेत्र में कार्यरत इंजीनियर और कर्मचारी पांच अक्टूबर को विरोध प्रदर्शन करेंगे।

एआईपीईएफ के प्रवक्ता वी के गुप्ता ने एक बयान में कहा, ‘‘बिजली क्षेत्र में कार्यरत इंजीनियर उत्तर प्रदेश के विद्युतकर्मियों के समर्थन में पांच अक्टूबर को विरोध बैठकें करेंगे। उत्तर प्रदेश के विद्युत कर्मचारी वाराणसी बिजली वितरण क्षेत्र के निजीकरण का विरोध कर रहे हैं।’’

विद्युत कर्मचारियों और इंजीनियरों की राष्ट्रीय समन्वय समिति (एनसीसीओईईई) की रविवार को ‘ऑनलाइन’ हुई बैठक में इस आशय का निर्णय किया गया। बैठक की अध्यक्षता एआईपीईएफ के चेयरमैन शैलेन्द्र दुबे ने किया।

संगठन के अनुसार उत्तर प्रदेश सरकार वाराणसी बिजली वितरण क्षेत्र क निजीकरण कर रही है। राज्य के विद्युत कर्मचारी और इंजीनियर 29 सितंबर से तीन घंटे कामकाज का बहिष्कार करेंगे और पांच अक्टूबर को पूरे दिन काम का बहिष्कार किया जाएगा।

एनसीसीओईईई ने कहा है कि अगर किसी कर्मचारी को गिरफ्तार किया जाता है, पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

भाषा

रमण मनोहर

मनोहर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers