राजस्थान के झालावाड़ में संपत्ति के लिए रिश्तेदार का अपहरण कर उसे प्रताड़ित किया | Relative kidnapped and tortured for property in Jhalawar, Rajasthan

राजस्थान के झालावाड़ में संपत्ति के लिए रिश्तेदार का अपहरण कर उसे प्रताड़ित किया

राजस्थान के झालावाड़ में संपत्ति के लिए रिश्तेदार का अपहरण कर उसे प्रताड़ित किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : February 1, 2021/7:36 pm IST

कोटा (राजस्थान), एक फरवरी (भाषा) राजस्थान में झालावाड़ पुलिस ने संपत्ति विवाद को लेकर 50 वर्षीय रिश्तेदार का कथित रूप से अपहरण करने और उसे प्रताड़ित करने के आरोप में दंपती को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना शनिवार को झालावाड़ जिले के नीम का खेड़ा गांव की है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पीड़ित के निजी अंगों पर मिर्च पाउडर डाला और उसे घर के बाहर बेहोश अवस्था में छोड़ गए। पुलिस ने बताया कि इतना ही नहीं आरोपी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।

उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश के रायगढ़ निवासी अमर सिंह तंवर का उसके छोटे भाई शिव सिंह और भाभी कमली ने कुछ रिश्तेदारों की मदद से अपहरण कर लिया। उन्होंने बताया कि तंवर अपने बेटे के साथ शनिवार शाम अपने गांव जा रहे थे तभी उनका अपहरण हुआ।

थाने के एसएचओ अजीत चौधरी ने बताया कि अन्य आरोपियों की पहचान गोकुल, देवी सिंह और बादामबाई के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी तंवर को अपने घर ले गए जहां उसे पीटा और प्रताड़ित किया। उन्होंने बताया कि पीड़ित के निजी अंगों पर मिर्च पाउडर डाला और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला।

डीएसपी देवेन्द्र सिंह राजावत ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित का बयान भी दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी दंपती को रविवार को गिरफ्तार करके सोमवार को उन्हें अदालत में पेश किया, जिसने उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

भाषा अर्पणा अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers