फतेहपुर में सड़क हादसा : चार लोगों की मौत, दो अन्य गंभीर रूप से घायल | Road accident in Fatehpur: Four killed, two others seriously injured

फतेहपुर में सड़क हादसा : चार लोगों की मौत, दो अन्य गंभीर रूप से घायल

फतेहपुर में सड़क हादसा : चार लोगों की मौत, दो अन्य गंभीर रूप से घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : July 17, 2021/6:45 am IST

फतेहपुर (उप्र), 17 जुलाई (भाषा) फतेहपुर जिले की खागा कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की सुबह कंटेनर ट्रक और कार की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में एक महिला और उसका बेटा गंभीर रूप घायल हुए हैं।

खागा क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) गयादत्त मिश्रा ने बताया कि बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के झुकरा मजरे सेलावन गांव के रहने वाले रामकिशोर (65) अपने बेटे अमर सिंह (40), बहू नीलम वर्मा (37) उनकी (अमर व नीलम) बेटियों अनन्या (12 वर्ष), तन्नू (नौ वर्ष) व बेटे अयान (तीन वर्ष) के साथ कार से कानपुर जा रहे थे, तभी खागा कोतवाली क्षेत्र में महिचा मंदिर के नजदीक कानपुर-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग-दो पर उनकी कार एक कंटेनर ट्रक से टकरा गई।

सीओ ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले गयी, जहां चिकित्सकों ने रामकिशोर, अमर सिंह व उसकी दोनों बेटियों अनन्या व तन्नू को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल नीलम और उसके बेटे अयान का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

भाषा सं जफर पवनेश धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)