रूपाणी 24 घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे : अधिकारी | Rupani to be under doctors' supervision for 24 hours: officials

रूपाणी 24 घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे : अधिकारी

रूपाणी 24 घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे : अधिकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : February 15, 2021/5:26 am IST

अहमदाबाद, 15 फरवरी (भाषा) गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की सभी रिपोर्ट सामान्य आई हैं, लेकिन 24 घंटे तक उन्हें अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाएगा। सोमवार को अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

रूपाणी (64) रविवार को वड़ोदरा के निजामपुरा इलाके में आगामी निकाय चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करते समय मंच पर बेहोश हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद ले जाया गया और वहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रूपाणी ‘यूएन मेहता अस्पताल’ में भर्ती हैं। अस्पताल के डॉ. आर. के. पटेल ने पत्रकारों से कहा, ‘‘ रूपाणी जी थकान और पानी की कमी की वजह से बेहोश हो गए। हमने उनकी सभी जांच की और सभी रिपोर्ट सामान्य हैं।’’

राज्य के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने बताया कि रूपाणी की तबीयत ठीक है लेकिन फिर भी 24 घंटे तक उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को फोन पर रूपाणी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी।

बयान के अनुसार, मोदी ने रूपाणी से नियमित जांच कराने और आराम करने को कहा।

रूपाणी जिस रैली में बेहोश हुए, वह वड़ोदरा में रविवार को उनकी तीसरी राजनीतिक रैली थी।

वड़ोदरा सहित छह नगर निगमों के चुनाव 21 फरवरी को होंगे, जबकि नगरपालिकाओं, जिला और तालुका पंचायतों के चुनाव 28 फरवरी को होंगे।

भाषा निहारिका दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)