एससीबीए ने कार्यकारी समिति के चुनाव परिणाम की घोषणा की, विकास सिंह बने नए अध्यक्ष | SCBA announces election results of executive committee, Vikas Singh appointed as new chairman

एससीबीए ने कार्यकारी समिति के चुनाव परिणाम की घोषणा की, विकास सिंह बने नए अध्यक्ष

एससीबीए ने कार्यकारी समिति के चुनाव परिणाम की घोषणा की, विकास सिंह बने नए अध्यक्ष

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : February 27, 2021/6:53 pm IST

नयी दिल्ली, 27 फरवरी (भाषा) उच्चतम न्यायालय बार संघ (एससीबीए) ने शनिवार को अपनी कार्यकारी समिति के चुनाव 2020-2021 के परिणामों की घोषणा की। एससीबीए ने वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह को अपना अगला अध्यक्ष घोषित किया।

वरिष्ठ अधिवक्ता प्रदीप कुमार राय को उपाध्यक्ष चुना गया जबकि अधिवक्ता अर्धेंदुमौली कुमार प्रसाद, राहुल कौशिक और मीनेश कुमार दुबे को क्रमश: मानद सचिव, संयुक्त सचिव और कोषाध्यक्ष चुना गया।

कोविड​​-19 महामारी के मद्देनजर शनिवार को सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक नेशनल सिक्योरिटीज डिपॉजिटरी लिमिटेड के प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन मतदान हुआ और इसके बाद नतीजे घोषित किए गए।

एससीबीए की चुनाव समिति के अध्यक्ष व वरिष्ठ वकील पल्लव सिसोदिया ने कहा कि विस्तृत जानकारी जल्द ही बार एसोसिएशन की वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी।

इससे पहले प्रधान न्यायाधीश एस ए बोबडे ने एससीबीए प्रतिनिधियों से आग्रह किया था कि वे चुनाव कराने से पहले चिकित्सा विशेषज्ञ की राय लें।

भाषा कृष्ण अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)