आग लगाकर कथित आत्महत्या के प्रयास में झुलसे व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत | Scorched man dies during treatment in alleged suicide attempt by fire

आग लगाकर कथित आत्महत्या के प्रयास में झुलसे व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत

आग लगाकर कथित आत्महत्या के प्रयास में झुलसे व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 14, 2020/1:00 pm IST

जैसलमेर, 14 सितम्बर (भाषा) राजस्थान के जैसलमेर जिले के पोकरण पुलिस थाना परिसर में रविवार को खुद को आग लगाकर कथित आत्महत्या करने के प्रयास में झुलसे व्यक्ति ने सोमवार को उपचार के दोरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

उल्लेखनीय है कि रामदेवरा थाना क्षेत्र निवासी गिरधारी राम भील ने स्थानीय सरपंच से विवाद के बाद उसके खेत में बने पानी के टांके के ध्वस्त होने से हुयी मानसिक परेशानी के चलते रविवार को पोकरण पुलिस थाना परिसर में स्वयं पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली थी।

पुलिस ने बताया कि पचास प्रतिशत झुलसे व्यक्ति ने जोधपुर के एक अस्पताल में उपचार के दौरान सोमवार को दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि आग से झुलसे भील को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया था जहां उसके बयान दर्ज किये गये। उन्होंने बताया कि भील ने अपने बयान में स्थानीय सरपंच समुंदर सिंह पर उसके साथ चल रहे विवाद के चलते उसके खेत में बने पानी के टांकें को ध्वस्त करवाने का आरोप लगाया था।

पोकरण के सर्किल अधिकारी मोटा राम ने बताया कि पीड़ित के दर्ज बयान के आधार पर सरपंच और अन्य के खिलाफ रविवार को एक मामला दर्ज किया गया था। इस संबंध में सरपंच सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

भाषा सं कुंज रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers