मुख्यमंत्री के काफिले के समक्ष विरोध जताने का प्रयास कर रही महिला सपा नेता सहित कई हिरासत में | Several detained including woman SP leader trying to protest before chief minister's convoy

मुख्यमंत्री के काफिले के समक्ष विरोध जताने का प्रयास कर रही महिला सपा नेता सहित कई हिरासत में

मुख्यमंत्री के काफिले के समक्ष विरोध जताने का प्रयास कर रही महिला सपा नेता सहित कई हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : February 14, 2021/2:24 pm IST

मथुरा, 14 फरवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले के समक्ष नारेबाजी कर विरोध जताने का प्रयास करने के आरोप में पुलिस ने रविवार को समाजवादी पार्टी महिला सभा की नेता डॉ. साधना सिंह सहित कई अन्य महिला कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

योगी आदित्यनाथ विवार को वृन्दावन में 40 दिवसीय ‘कुम्भ पूर्व वैष्णव बैठक’ का शुभारम्भ करने आए थे जिसके चलते यहां सुरक्षा के कड़े प्रबंधन किए गए थे।

पुलिस के मुताबिक सपा की महिला नेता डॉ. साधना सिंह विरोध जताने के लिए मुख्यमंत्री के काफिले के सामने तब आने का प्रयास किया जब वह उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद की पर्यटन सुविधा केंद्र के सभागार में आयोजित बैठक में शामिल होने के पश्चात मेलास्थल की ओर जा रहे थे।

सिंह तथा उनके साथ मौजूद अन्य महिला कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अचानक काफिले की ओर बढ़ी जिसकी वजह से उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों से तीखी नोकझोंक भी हुई। पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रही महिला सभा की नेता डॉ. साधना सिंह सहित सीमा करण, शबाना खान, शाइस्ता आदि को हिरासत में लिया।

वृन्दावन कोतवाली प्रभारी अनुज कुमार सिंह ने बताया कि इन सभी को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा तथा उनके आदेश के अनुसार ही अगली कार्यवाही की जाएगी।

भाषा सं धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)