सीवान: युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप | Siwan: Accused of gang rape of young woman

सीवान: युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

सीवान: युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : February 23, 2021/8:29 pm IST

सीवान, 23 फरवरी (भाषा) बिहार के सीवान जिले के हरिहरनाथ पुलिस चौकी क्षेत्र में एक युवती के साथ तीन युवकों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

हरिहरनाथ पुलिस चौकी प्रभारी राजीव रंजन सिंह ने मंगलवार को बताया कि पीड़िता की सारण जिला मुख्यालय छपरा में मेडिकल जांच कराए जाने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक, युवती घरेलू विवाद के बाद नाराज होकर रविवार को अपने घर से निकल गई थी। रविवार की शाम साढ़े सात बजे एक ट्रेन से वह यहां उतरी तथा भटकते हुए सोनपुर रेलवे स्टेशन के दक्षिणी हिस्से के रोड के बगल में एक विद्यालय के समीप पहुंच गई।

उन्होंने बताया कि इसी बीच एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक वहां पहुंचे और उक्त युवती की सहायता करने के नाम पर उसे अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया।

आरोप है कि दोनों उसे एक गांव में ले गए और वहां उसे एक कार में बिठाकर उक्त गांव स्थित एक घर में ले गए जहां से कार चालक सहित तीनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और रात्रि में लगभग साढ़े बारह बजे उसे स्टेशन लाकर छोड़ दिया।

घर वापस लौटी युवती ने अपने परिजनों के साथ सोमवार की देर शाम यहां पहुंचकर दुष्कर्म की घटना का बयान करते हुए बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

भाषा सं अनवर शफीक

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers