अमेठी में अपना 'घर' बनाएंगी स्‍मृति ईरानी, सोमवार को कराएंगी जमीन की रजिस्ट्री | Smriti Irani to build her 'house' in Amethi tomorrow

अमेठी में अपना ‘घर’ बनाएंगी स्‍मृति ईरानी, सोमवार को कराएंगी जमीन की रजिस्ट्री

अमेठी में अपना 'घर' बनाएंगी स्‍मृति ईरानी, सोमवार को कराएंगी जमीन की रजिस्ट्री

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 21, 2021/7:51 am IST

अमेठी (उप्र) 21 फरवरी (भाषा) केंद्रीय मंत्री व अमेठी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद स्‍मृति ईरानी अमेठी में अपना घर बनाएंगी जिसके लिए जमीन का बैनामा (रजिस्‍ट्री) कराने वह सोमवार को एक दिन के अमेठी दौरे पर आ रही हैं।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ बजट 2021: एक मार्च को पेश होगा छत्तीसगढ़ का बजट, 2 और 3 मार्च को बजट पर चर्चा

वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अमेठी से हराने के बाद स्‍मृति ईरानी ने क्षेत्र के लोगों से वादा किया था कि वह अमेठी को ‘रिमोट’ से नहीं चलाएंगी बल्कि यहां अपना घर बनाकर रहेंगी। इसी निमित्‍त स्मृति ईरानी सोमवार ( 22 फरवरी) को दोपहर 12 बजे अमेठी आएंगी और वह कलेक्‍ट्रेट परिसर स्थित उप निबंधक कार्यालय में जमीन का बैनामा कराएंगी।

पढ़ें- Watch video: शादी से मना करने पर युवती को चलती ट्रेन के नीचे फेकने का प्रयास, CCTV में कैद हुई घटना, आरोपी युवक गिर​फ्तार

स्‍मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्‍ता ने बताया कि केंद्रीय मंत्री विमान से लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे आने के बाद सड़क मार्ग से दोपहर को गौरीगंज उप निबंधक कार्यालय में पहुचंकर उस जमीन की रजिस्ट्री कराएंगी, जहां उनका घर बनना है।

पढ़ें- संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने महंगाई और किसान आ…

उन्होंने बताया कि इसके बाद वह राजीव गांधी पेट्रोलियम प्रशिक्षण संस्थान, बहादुरपुर जायस में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। गुप्ता ने बताया कि स्मृति ईरानी रायबरेली जिले के सलोन क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वापसी के लिए रवाना हो जाएंगी।

 

 
Flowers