दामाद ने सास-ससुर की चाकू से गोद कर हत्या की, हमले में साढ़ू घायल | Son-in-law adopts mother-in-law with knife, injures Sadhu in attack

दामाद ने सास-ससुर की चाकू से गोद कर हत्या की, हमले में साढ़ू घायल

दामाद ने सास-ससुर की चाकू से गोद कर हत्या की, हमले में साढ़ू घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : January 17, 2021/7:07 am IST

बिजनौर, 17 जनवरी (भाषा)उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले मे पत्नी से विवाद की वजह से दामाद ने कथित तौर पर घर मे घुसकर सोए हुए सास-ससुर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी जबकि हमले में साढ़ू गंभीर रूप से घायल है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार है।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने रविवार को बताया कि थाना स्योहारा के गांव चक महमूद साहनी की रहने वाली अंजुम नाम महिला ने शनिवार–रविवार की दरमियानी रात करीब 12.05 बजे पुलिस को सूचना दी कि उसके पति रिजवान निवासी गांव भनेड़ी, थाना जानसठ जिला मुज्जफरनगर ने उनके घर मे घुसकर सो रहे पिता अब्दुल मालिक(60), मां वकीला(58) और बहनोई फहीमुद्दीन पर चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार सूचना पर तुरन्त पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तबतक अब्दुल मालिक की मौत हो चुकी थी।

उन्होंने बताया कि वकीला और फहीमुद्दीन को सीएचसी लाया गया जहां वकीला की भी मौत हो गयी व फहीमुद्दीन का इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302, धारा-307 और धारा- 452 के तहत मामला दर्ज कर अभियुक्त की तलाश के लिए चार टीमें गठित कर दी गयीं हैं।

पुलिस के मुताबिक कि अंजुम की रिजवान से तीन साल पहले शादी हुई थी और अंजुम के ससुराल नहीं जाने को लेकर पति-पत्नी मे विवाद था।

भाषा सं. धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)