आए थे बीमार दादा को देखने.. लेकिन ससुर की रिवाल्वर से चल गई गोली, दामाद की मौत से परिवार में मातम | Son-in-law shot dead by father-in-law's licensed revolver in Mathura of UP

आए थे बीमार दादा को देखने.. लेकिन ससुर की रिवाल्वर से चल गई गोली, दामाद की मौत से परिवार में मातम

आए थे बीमार दादा को देखने.. लेकिन ससुर की रिवाल्वर से चल गई गोली, दामाद की मौत से परिवार में मातम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 17, 2021/7:41 pm IST

मथुरा, (भाषा) पत्नी के बीमार दादा से मिलने ससुराल आए दामाद की ससुर की लाइसेंसी रिवाल्वर से गलती से चली गोली लगने से मौत हो गई।

Read More News: शिक्षकों को मिला टारगेट, एक शिक्षक 15 छात्रों का कराएगा एडमिशन, 33 लाख 87 हजार 947 बच्चों को प्रवेश कराने का लक्ष्य

पुलिस बताया कि इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिलने के कारण मामला दर्ज नहीं किया गया है, लेकिन लाइसेंसी रिवाल्वर जब्त कर ली गई है।

पुलिस अधीक्षक (सदर) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया, कोतवाली क्षेत्र के धौलीप्याऊ इलाका निवासी हरिओम अग्रवाल की बेटी व दामाद उनके बीमार पिता को देखने बुधवार को ग्वालियर से मथुरा आए थे। सभी से मिलने के बाद दामाद विपुल गर्ग (32) के लिए जिस कमरे में ठहरने का इंतजाम किया गया था, वहीं अग्रवाल की लाइसेंसी रिवाल्वर रखी हुई थी। गर्ग उसे उठाकर देखने लगा और इसी बीच, गलती से चली गोली उसके सीने में जा लगी।

उन्होंने बताया कि गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन से तुरंत अस्पताल ले कर गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

Read More News: भूपेश सरकार ढाई साल! ढाई साल में कितना बदला छत्तीसगढ़? 

सूचना पाकर एसपी सिटी मौके पर पहुंचे, घटना की विस्तृत जानकारी ली और अपराध शाखा के निरीक्षक अमित बेनीवाल को रिवाल्वर जब्त करने के निर्देश दिए।

उन्होंने बताया, इस सिलसिले में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। तहरीर मिलने पर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Read More News:  कब एडजस्ट होगा सिंधिया गुट… सिंधिया गुट की चाहत कब होगी पूरी?