स्टालिन ने एम्बुलेंस दुर्घटना में जान गंवाने वाली गर्भवती के परिवार को मुआवजा देने की घोषणा की | Stalin announces compensation to family of pregnant woman who lost her life in ambulance accident

स्टालिन ने एम्बुलेंस दुर्घटना में जान गंवाने वाली गर्भवती के परिवार को मुआवजा देने की घोषणा की

स्टालिन ने एम्बुलेंस दुर्घटना में जान गंवाने वाली गर्भवती के परिवार को मुआवजा देने की घोषणा की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 10, 2021/11:56 am IST

चेन्नई, 10 जून (भाषा) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने एम्बुलेंस दुर्घटना में जान गंवाने वाली गर्भवती महिला के परिजनों को पांच लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। महिला को लेकर जा रही एम्बुलेंस कल्लाकुरिची जिले में बृहस्पतिवार को सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गयी थी।

मुख्यमंत्री ने इस दुर्घटना में जान गंवाने वाली 23 वर्षीय महिला के दो रिश्तेदारों के परिवारों को भी तीन-तीन लाख रुपये की राहत राशि देने की घोषणा की है।

सोरापट्टू की गर्भवती महिला जयलक्ष्मी को एम्बुलेंस में पुडुपट्टू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से कल्लाकुरिची के सरकारी जनरल अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी यह हादसा हुआ। जयलक्ष्मी के साथ एम्बुलेंस में उसकी सास और ननद थी।

पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार तड़के अस्पताल ले जाते वक्त एम्बुलेंस का एक टायर फट गया और चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा जिससे गाड़ी एक पेड़ से टकरायी। जयलक्ष्मी की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गयी। वह नौ माह की गर्भवती थी।

हादसे में जयलक्ष्मी और उसके दो परिजनों की मौत पर दुख जताते हुए मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने जयलक्ष्मी के परिजनों को पांच लाख रुपये और उसकी दो रिश्तेदारों के परिवारों को तीन-तीन लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की।

शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना जताते हुए स्टालिन ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं कि मृतकों के परिवार को बीमा नीतियों का पूरा लाभ मिले।

भाषा गोला उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers