फिरोजाबाद में स्वर्णकार की दुकान में चोरी, दुकान के बाहर अहाते में सो रहे वृद्ध की हत्या | Stolen at goldsmith's shop in Firozabad, elderly man sleeping in a house outside shop killed

फिरोजाबाद में स्वर्णकार की दुकान में चोरी, दुकान के बाहर अहाते में सो रहे वृद्ध की हत्या

फिरोजाबाद में स्वर्णकार की दुकान में चोरी, दुकान के बाहर अहाते में सो रहे वृद्ध की हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : June 9, 2021/3:25 pm IST

फिरोजाबाद(उप्र), नौ जून (भाषा) जिले के थाना नगला खंगार के क्षेत्र विकास बाजार स्थित एक स्वर्णकार की दुकान में चोरों ने चोरी की और लौटते समय अहाते में सो रहे एक वृद्ध की धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश नारायण ने बुधवार को बताया कि जनपद के थाना नगला खंगार के क्षेत्र विकास बाजार में नरेंद्र सिंह तोमर की जेवरात की दुकान है, उसमें मंगलवार रात अज्ञात चोरों ने दीवार तोड़कर अंदर घुसने के बाद चोरी की। उन्होंने बताया कि जब चोर चोरी करके लौट रहे थे तो उनकी नजर अहाते में सो रहे 65 वर्षीय रहमान खां के ऊपर पड़ी जो जाग रहा था।

उन्होंने बताया कि चोरों ने उसकी धारदार हथियार से प्रहार करके हत्या कर दी और फरार हो गए। उन्हारेंने बताया कि बुधवार सुबह जब लोगों को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सहित सभी पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। स्वर्णकार की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है।

भाषा सं जफर धीरज अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers