फिरोजाबाद में अदालत से मिले वारंट को तामील कराने गई पुलिस पर पथराव, दारोगा व सिपाही घायल | Stone pelting, officer and constable injured on police who had been given a court warrant in Firozabad

फिरोजाबाद में अदालत से मिले वारंट को तामील कराने गई पुलिस पर पथराव, दारोगा व सिपाही घायल

फिरोजाबाद में अदालत से मिले वारंट को तामील कराने गई पुलिस पर पथराव, दारोगा व सिपाही घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : January 20, 2021/10:29 am IST

फिरोजाबाद, 20 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद के थाना टूंडला क्षेत्र के एक गांव भक्तिगढ़ी में बुधवार की सुबह अदालत से मिले वारंट तामील कराने गई पुलिस पर वारंटी के परिजनों ने पथराव कर दिया जिससे इस घटना में दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि घायलों का जिला अस्पताल में चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया।

नगर पुलिस अधीक्षक एम सी मिश्रा ने बताया कि टूंडला थाने के लाइनपार चौकी क्षेत्र के भक्तिगढ़ी गांव निवासी बनवारी लाल बघेल को अदालत से मिले वारंट की तामील कराने दारोगा आनंद कुमार तथा कॉन्स्टेबल पवन कुमार गए थे। उन्होंने बताया कि इसी बीच बघेल के परिजनों ने पुलिस पर पथराव कर दिया जिससे आनंद कुमार मामूली रूप से घायल हो गए जबकि कॉन्स्टेबल पवन कुमार को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर घेराबंदी की और एक आरोपी को मौके से पकड़ लिया, जबकि मुख्य आरोपी मौके से फरार है, बघेल एवं उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

भाषा सं जफर रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)