महाराष्ट्र के लातूर में विवाह समारोह और अंत्येष्टि में शामिल होने वाले लोगों की संख्या सीमित की गई | The number of people attending wedding ceremonies and funerals in Latur, Maharashtra was limited

महाराष्ट्र के लातूर में विवाह समारोह और अंत्येष्टि में शामिल होने वाले लोगों की संख्या सीमित की गई

महाराष्ट्र के लातूर में विवाह समारोह और अंत्येष्टि में शामिल होने वाले लोगों की संख्या सीमित की गई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 19, 2021/7:11 am IST

औरंगाबाद, 19 जून (भाषा) महाराष्ट्र के लातूर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में गिरावट के बावजूद जिला प्रशासन ने आदेश जारी किया है जिसके अनुसार विवाह समारोहों में 50 से अधिक लोग शामिल नहीं हो सकेंगे और अंत्येष्टि में 25 से ज्यादा लोगों को उपस्थित होने की अनुमति नहीं है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

जिलाधिकारी ने इस बाबत शुक्रवार को आदेश जारी किए। नई अधिसूचना के अनुसार, लातूर राज्य सरकार की पांच स्तरीय “अनलॉक” योजना के स्तर-एक में आता है। कोविड-19 की वर्तमान स्थिति को देखते हुए लातूर में प्रतिबंधों में ढील दी गई है लेकिन प्रशासन ने कुछ पाबंदियां भी लगाई हैं।

संक्रमण के मामलों में गिरावट के बावजदू जिला प्रशासन ने विवाह समारोहों और अंत्येष्टि में लोगों की संख्या सीमित कर दी है। आदेश के अनुसार, विवाह समारोह में अधिकतम 50 और अंत्येष्टि में 25 लोग शामिल हो सकते हैं। लातूर में शुक्रवार को संक्रमण के 39 मामले सामने आए थे जिसके बाद कुल मामले बढ़कर 90,132 हो गए थे।

इनमें से अब तक 87,249 मरीज ठीक हो चुके हैं और 2,380 की मौत हो चुकी है। लातूर में अभी 323 मरीज उपचाराधीन हैं।

भाषा यश शाहिद

शाहिद

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)