पत्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की निष्पक्ष जांच हो: मायावती | There should be an impartial inquiry into the death of a journalist under suspicious circumstances: Mayawati

पत्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की निष्पक्ष जांच हो: मायावती

पत्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की निष्पक्ष जांच हो: मायावती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : June 15, 2021/6:12 am IST

लखनऊ, 15 जून (भाषा) बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने मंगलवार को सरकार से मांग की कि प्रतापगढ़ जिले में कथित दुर्घटना में एक पत्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले की अविलम्ब, निष्पक्ष व विश्वसनीय जाँच कराकर वह दोषियों को सख्त सजा दिलवाना सुनिश्चित करे।

मायावती ने मंगलवार को ट्वीट किया, ”यूपी में शराब माफियाओं आदि का आतंक किसी से भी छिपा हुआ नहीं है, जिनके काले कारनामों को उजागर करने पर ताजा घटना में प्रतापगढ़ जिले के टीवी पत्रकार की नृशंस हत्या अति-दुःखद है। सरकार घटना की अविलम्ब, निष्पक्ष व विश्वसनीय जाँच कराकर दोषियों को सख्त सजा सुनिश्चित करे, बीएसपी की यह माँग है।”

गौरतलब हैं कि प्रतापगढ़ जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में रविवार देर रात एक निजी समाचार चैनल के संवाददाता की मोटरसाइकिल के कथित रूप से खंभे से टकराने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

संवाददाता सुलभ श्रीवास्तव (42) ने शराब माफिया के विरुद्ध खबर चलाने के बाद गत 12 जून को प्रयागराज जोन के अपर पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर जान-माल की सुरक्षा की मांग की थी।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पहले ही इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग कर चुके हैं ।

भाषा जफर मनीषा मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)