कर्नाटक में न्यायाधीश को धमकी भरा पत्र भेजने के मामले में दो व्यक्ति हिरासत में लिये गए | Two persons detained in Karnataka for sending threatening letter to judge

कर्नाटक में न्यायाधीश को धमकी भरा पत्र भेजने के मामले में दो व्यक्ति हिरासत में लिये गए

कर्नाटक में न्यायाधीश को धमकी भरा पत्र भेजने के मामले में दो व्यक्ति हिरासत में लिये गए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : October 20, 2020/9:02 am IST

बेंगलुरु, 20 अक्टूबर (भाषा) कर्नाटक में फिल्मी शख्सियतों से जुड़े मादक पदार्थ के एक मामले में सुनवाई कर रहे एक एनडीपीएस विशेष न्यायाधीश को धमकी भरा पत्र भेजने के सिलसिले में दो व्यक्तियों को राज्य के तुमकुरु जिले में हिरासत में लिया गया है। यह जानकारी पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को दी।

पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘दो व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उन्हें बेंगलुरु लाया जाएगा।’’

उन्होंने इस संबंध में और अधिक जानकारी दिये बिना कहा कि तुमकुरु जिले के तिपतुर में एक परिवार में झगड़ा इस घटना के पीछे का कारण होने का संदेह है।

कर्नाटक में फिल्मी शख्सियतों से जुड़े मादक पदार्थ के एक मामले में सुनवाई कर रहे एक एनडीपीएस विशेष न्यायाधीश को सोमवार को धमकी भरा खत और डेटोनेटर के साथ एक पार्सल मिला जिसमें उनसे दो फिल्मी अभिनेत्रियों तथा यहां 11 अगस्त को हिंसा के मामले के कुछ आरोपियों को जमानत देने की मांग की गयी थी।

पत्र लिखने वाले व्यक्ति ने चेतावनी दी थी कि मांगें पूरी नहीं होने पर एक विस्फोट किया जाएगा।

बाद में जांच से पता चला कि पार्सल में कोई बम नहीं था बल्कि मात्र कुछ तारें थीं जिससे ऐसा लगा कि यह एक डेटोनेटर है।

सूत्रों ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार पत्र तुमकुरु जिले के चेलुर से भेजा गया था। सूत्रों ने बताया कि दो व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

भाषा. अमित नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers