गौतम बुद्ध नगर में दो युवतियां लापता, एक महिला की हत्या | Two young girls missing, one woman killed in Gautam Budh Nagar

गौतम बुद्ध नगर में दो युवतियां लापता, एक महिला की हत्या

गौतम बुद्ध नगर में दो युवतियां लापता, एक महिला की हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : February 24, 2021/10:28 am IST

नोएडा, 24 फरवरी (भाषा) गौतम बुद्ध नगर में थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों से दो युवतियों के लापता होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि सदरपुर कालोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में कहा है कि दीपक मिश्रा नाम के एक व्यक्ति ने उनकी 22 वर्षीय बेटी का कथित तौर पर अपहरण कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि एक महिला ने भी अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने शिकायत में कहा कि उसकी बेटी सेक्टर-46 के ए-ब्लॉक में रहनेवाले एक व्यक्ति के घर पर काम करने जाती थी और वह कल से लापता है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच कर रही है।

थाना दनकौर क्षेत्र के चपरगढ़ गांव में 50 वर्षीय महिला की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के चपरगढ़ गांव में रहने वाली उर्मिला (50 वर्ष) की मंगलवार की देर रात सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि महिला के पति निन्दर ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सिंह ने बताया कि इस मामले में महिला का पति भी शक के दायरे में है और उससे पूछताछ की जा रही है।

भाषा स्नेहा

स्नेहा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)