वैदेही डोंगरे बनीं ‘मिस इंडिया यूएसए 2021'.. जॉर्जिया की अर्शी लालानी दूसरे नंबर पर रहीं | Vaidehi Dongre becomes Miss India USA 2021

वैदेही डोंगरे बनीं ‘मिस इंडिया यूएसए 2021′.. जॉर्जिया की अर्शी लालानी दूसरे नंबर पर रहीं

वैदेही डोंगरे बनीं ‘मिस इंडिया यूएसए 2021'.. जॉर्जिया की अर्शी लालानी दूसरे नंबर पर रहीं

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:12 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:12 pm IST

वाशिंगटन, 20 जुलाई (भाषा) मिशिगन की 25 वर्षीय वैदेही डोंगरे ने ‘मिस इंडिया यूएसए 2021’ का खिताब जीता है। वहीं, जॉर्जिया की अर्शी लालानी दूसरे नंबर पर रहीं।

पढ़ें- Ayesha Takia pics after lip surgery : होठों की सर्जरी के बाद आयशा …

वैदेही ने मिशिगन विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई की है। वह एक बड़ी कंपनी में व्यवसाय विकास प्रबंधक के रूप में काम करती हैं। वैदेही ने कहा, ‘‘मैं अपने समाज पर एक सकारात्मक प्रभाव छोड़ना चाहती हूं और महिलाओं की आर्थिक स्वतंत्रता तथा साक्षरता के लिए काम करना चाहती हूं।’’

पढ़ें- 11 साल बाद रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने …

वैदेही को उनके शानदार भारतीय शास्त्रीय नृत्य कथक के लिए ‘मिस टैलेंटेड’ का पुरस्कार भी दिया गया। वहीं, लालानी (20) ने अपने आत्मविश्वास और प्रस्तुति से सभी को चकित कर दिया और वह दूसरे नंबर पर रहीं। वह ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित रही हैं। उत्तरी कैरोलिना की मीरा कासारी प्रतियोगिता में तीसरे नंबर पर रहीं।

पढ़ें- Babita ji new pictures 2021 : ‘तारक मेहता’ की बबीता सिर्फ मिट्टी म…

30 राज्यों की 61 प्रतिभागियों ने तीन अलग-अलग प्रतियोगिताओं ‘मिस इंडिया यूएसए’, ‘मिसेज इंडिया यूएसए’ और ‘मिस टीन इंडिया यूएसए’ में हिस्सा लिया था। इन तीन श्रेणियों की विजेताओं को विश्व प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए मुंबई जाने की टिकट भी दी गई है।