पीलीभीत में दबिश देने गई उत्तराखंड पुलिस से एके 47 छीनकर ग्रामीण फरार | Villagers flee after snatching AK-47 from Uttarakhand police who went to Pilibhit to give a bribe

पीलीभीत में दबिश देने गई उत्तराखंड पुलिस से एके 47 छीनकर ग्रामीण फरार

पीलीभीत में दबिश देने गई उत्तराखंड पुलिस से एके 47 छीनकर ग्रामीण फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 24, 2021/2:37 pm IST

पीलीभीत (उप्र) 24 अप्रैल (भाषा) उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में उत्तराखंड पुलिस टीम को घेर कर ग्रामीणों द्वारा ए के 47 (असॉल्ट राइफल) छीनकर गायब करने का मामला सामने आया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना माधोटांडा थाना क्षेत्र के गांव मझारा की है जहां हत्या के मामले में फरार चल रहे अपराधी की तलाश में उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले की नानकमत्ता थाने की पुलिस टीम ने शुक्रवार रात दबिश दी थी। गांव में अपराधी ने अपने साथियों के साथ एकजुट होकर पुलिस टीम से अभद्रता की और कॉन्स्टेबल से ए के 47 छीन ली। मामले की सूचना उत्तराखंड पुलिस से मिलने पर पीलीभीत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक किरीट कुमार राठौड़ ने पत्रकारों को बताया कि उत्तराखण्ड पुलिस की टीम माधोटांडा क्षेत्र के ग्राम मंझारा में शुक्रवार को रात दो बजे पहुंची थी और रात्रि के अंधेरे में सिपाही से ए के 47 लेकर ग्रामीण कहीं भाग गए हैं।

उन्होंने कहा कि ए के 47 की बरामदगी के लिए स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) सहित पुलिस की चार टीमों को लगाया गया है और मौके पर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का भारी पुलिस बल तैनात है, पुलिस से अभद्रता करने वालों की तलाश की जा रही है।

किरीट कुमार ने यह भी बताया कि उत्तराखंड पुलिस टीम ने पीलीभीत पुलिस को सूचना दिए बिना ही अपराधी के घर शुक्रवार रात्रि दो बजे दबिश दी गई और घटना के दौरान जब पुलिस टीम के कॉन्स्टेबल से ए के 47 राइफल अपराधी ने छीन ली, तब जाकर पूरे मामले की सूचना पीलीभीत पुलिस को दी गई।

भाषा सं आनन्द राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers