खिलाड़ियों के परीक्षण नेगेटिव आने के बाद वेस्टइंडीज ने शुरू किया अभ्यास | West Indies begin practice after players' tests come negative

खिलाड़ियों के परीक्षण नेगेटिव आने के बाद वेस्टइंडीज ने शुरू किया अभ्यास

खिलाड़ियों के परीक्षण नेगेटिव आने के बाद वेस्टइंडीज ने शुरू किया अभ्यास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : May 30, 2021/6:19 am IST

ग्रोस आइलेट (सेंट लूसिया), 30 मई (भाषा) वेस्टइंडीज के सभी खिलाड़ियों के कोविड—19 परीक्षण में नेगेटिव आने के बाद उसकी टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से पहले अभ्यास शिविर शुरू कर दिया है।

तीस सदस्यीय टीम ने शुक्रवार और शनिवार को दो समूहों में अभ्यास किया। इससे पहले गुरुवार को परीक्षण किये गये थे जिसमें किसी भी खिलाड़ी को पॉजिटिव नहीं पाया गया था।

पिछले सप्ताह जमैका के तेज गेंदबाज मा​रक्विन्हो ​माइंडले के कोविड—19 के लिये पॉजीटिव पाये जाने के बाद वेस्टइंडीज की टीम छोटे समूहों में अभ्यास कर रही थी।

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने शनिवार को बयान में कहा, ”माइंडले का गुरुवार को आरटी पीसीआर परीक्षण नेगेटिव आया था। उनमें बीमारी का कोई लक्षण नहीं हैं और वह टीम होटल में अलग थलग रह रहे हैं।”

मुख्य कोच फिल सिमन्स ने कहा कि उनकी टीम अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला से पहले अच्छी तैयारी करेगी।

उन्होंने कहा, ”मुझे खुशी है कि हमने पूर्ण अभ्यास शुरू कर दिया है। हम अब तक की तैयारियों से खुश हैं और हर कोई जानता है कि उसे क्या करने की जरूरत है। ”

वेस्टइंडीज ने फरवरी में बांग्लादेश को उसकी धरती पर 2—0 से हराया था जबकि मार्च में श्रीलंका के खिलाफ उसकी श्रृंखला 0—0 से बराबर रही थी।

भाषा पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)