पत्नी से मामूली विवाद के पति ने घर पर लगा दी आग, पत्नी, सास और बच्ची सहित परिवार के चार सदस्य जिंदा जले | Wife, mother-in-law and baby girl killed in house fire over domestic dispute

पत्नी से मामूली विवाद के पति ने घर पर लगा दी आग, पत्नी, सास और बच्ची सहित परिवार के चार सदस्य जिंदा जले

पत्नी से मामूली विवाद के पति ने घर पर लगा दी आग, पत्नी, सास और बच्ची सहित परिवार के चार सदस्य जिंदा जले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : May 30, 2021/5:31 pm IST

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले के गढ़हरा पुलिस चौकी अंतर्गत आसिफपुर वार्ड नंबर11 में शनिवार की देर रात्रि एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद को लेकर अपने ही घर में आग लगा दी जिससे उसकी सास एवं एक बच्ची की झुलसकर मौत हो गयी जबकि आरोपी की पत्नी सहित परिवार के अन्य चार सदस्य झुलस गए ।

Read More: सीएम भूपेश बघेल 31 को करेंगे वर्चुअल योगाभ्यास कार्यक्रम का शुभारंभ, सोशल मीडिया पर देख सकेंगे लोग

गढ़हरा थाना प्रभारी प्रतोष कुमार ने रविवार को बताया कि मृतकों में 70 वर्षीय वृद्ध महिला सलेखा खातून एवं उनकी 16 वर्षीय नतनी यास्मिन खातून शामिल हैं जबकि इस घटना में सलेखा की पुत्री हलीमा खातून, नतिनी नजराना खातून, नाती मारूफ एवं नजरो गंभीर रूप से झुलस गए जिनका इलाज सदर अस्पताल में जारी है।

Read More: छत्तीसगढ़: किसानों को 3 वर्षों तक मिलेगी प्रति एकड़ 10-10 हजार की राशि, 1 जून से शुरु हो रही ‘मुख्यमंत्री वृक्षारोपण प्रोत्साहन योजना’, देखें डिटेल

उन्होंने बताया कि ग्रामीण इस घटना में हलीमा खातून के पति मोहम्मद मुख्तार की संलिप्तता बता रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटनास्थल से एक साइकिल, तेल का डब्बा और चप्पल बरामद किया गया है। मोहम्मद मुख्तार फरार है।

Read More: FCI के एक और क्लर्क के घर पर CBI की रेड, बड़ी नगदी मिली

ग्रामीणों का कहना है हलीमा के साथ किसी बात को विवाद होने पर उसके पति मुख्तार अपनी पत्नी को जान से मारने की नीयत से तेल छिड़ककर घर में आग लगा दी जिसकी चपेट में ये लोग आ गए ।

Read More: लंबी बीमारी के बाद वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री का निधन, चुनी गईं थी दो बार विधायक

 
Flowers