मंत्री मुंडे के साथ रिलेशनशिप में रही महिला बोली- बच्चों को बंगले में बंधक बनाकर रखा और... | Woman accuses Minister Munde of making her children hostage in bungalow

मंत्री मुंडे के साथ रिलेशनशिप में रही महिला बोली- बच्चों को बंगले में बंधक बनाकर रखा और…

मंत्री मुंडे के साथ रिलेशनशिप में रही महिला बोली- बच्चों को बंगले में बंधक बनाकर रखा और...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : February 3, 2021/8:18 pm IST

मुंबई, तीन फरवरी (भाषा) महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे के साथ ‘रिलेशनशिप’ में रही एक महिला ने पुलिस के समक्ष की गई शिकायत में आरोप लगाया है कि पिछले तीन महीने से उसके दो बच्चों को मंत्री ने अपने बंगले में रखा हुआ है और वह उसे बच्चों से मिलने या बात करने नहीं दे रहे हैं।

Read More News: देर रात युवक की गोली मारकर हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली

मुंडे ने बुधवार को दिए बयान में कहा कि महिला द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने दावा किया कि इन आरोपों का उद्देश्य उन्हें बदनाम करना है।

महिला ने अपने जन्म दिन पर, मंगलवार को, फेसबुक पर एक कथित तौर पर एक पोस्ट कर मामले की जानकारी दी। महिला ने धमकी दी है कि अगर पुलिस ने हस्तक्षेप नहीं किया, तो वह 20 फरवरी से भूख हड़ताल करेगी।

Read More News: कटघरे में PSC… चयन पर सवाल! अभ्यर्थी ने लगाए गंभीर आरोप तो बीजेपी ने खोला मोर्चा

पोस्ट में महिला का दावा है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता ने दक्षिण मुंबई के सरकारी बंगले में उसके बच्चों को तीन महीने से छिपा कर रखा है।

मुंबई पुलिस आयुक्त कार्यालय को दी लखित शिकायत में महिला ने दावा किया कि 14 वर्षीय उसकी बेटी सुरक्षित नहीं है।

Read More News: राममंदिर के चंदे पर विवाद! बीजेपी ने लगाया कांग्रेस और वामदलों पर साजिश का आरोप, कांग्रेस ने कहा चंदे के पैसे से

उल्लेखनीय है कि सामाजिक न्याय मंत्री ने पिछले महीने बताया था कि उक्त महिला के साथ वर्ष 2003 से आपसी सहमति वाले उनके रिलेशनशीप थे तथा परिवार, पत्नी एवं मित्र यह जानते हैं।

मुंडे ने बताया था कि उक्त महिला से उनके दो बच्चे- एक लड़का एवं लड़की- है।

Read More News: जिला सत्र न्यायालय ने राहुल गांधी को भेजा समन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी का मामला