महिला की मौत : भाजपा ने महाराष्ट्र सरकार पर मामले को दबाने का लगाया आरोप | Woman killed: BJP accuses Maharashtra government of suppressing case

महिला की मौत : भाजपा ने महाराष्ट्र सरकार पर मामले को दबाने का लगाया आरोप

महिला की मौत : भाजपा ने महाराष्ट्र सरकार पर मामले को दबाने का लगाया आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 17, 2021/12:28 pm IST

मुंबई, 17 फरवरी (भाषा) पुणे में एक महिला की मौत का मामला महाराष्ट्र के एक मंत्री से जुड़े होने के आरोपों के बीच विपक्षी पार्टी भाजपा ने शिवसेना नीत राज्य सरकार पर हमले तेज करते हुए कहा कि सरकार इस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है।

पुणे के हडपसर इलाके में आठ फरवरी को एक इमारत से गिरने से 23 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई थी और कुछ सोशल मीडिया पोस्ट तथा भाजपा का दावा था कि उसके राज्य के एक मंत्री के साथ संबंध थे।

राज्य के पूर्व बिजली मंत्री और भाजपा नेता चंद्रशेखर बावनकुले ने संवाददाताओं से कहा कि महिला की मौत से संबंधित कई सवाल पैदा हो रहे हैं इसलिए राज्य सरकार इस मामले को दबा रही है। उन्होंने कहा ‘‘जांच के दायरे में राज्य के वन मंत्री संजय राठौड़ हैं, जो कि लापता हैं। राज्य में कोई भी उनके बारे में नहीं जानता है।’’

वहीं पुणे में वनवाडी पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है। उनका कहना है कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष माधव भंडारी ने कहा कि राज्य सरकार को इस मामले की जांच करानी चाहिए लेकिन वह या तो इस मामले को दबाना चाहती है या फिर जांच की गति धीमी कर देना चाहती है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस मामले की विस्तृत जांच और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का वादा कर चुके हैं।

भाषा स्नेहा मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers