इंडोनेशिया में बंदूक लेकर पुलिस मुख्यालय में घुसी महिला को गोली मारकर ढेर किया गया | Woman shot dead at police headquarters carrying gun in Indonesia

इंडोनेशिया में बंदूक लेकर पुलिस मुख्यालय में घुसी महिला को गोली मारकर ढेर किया गया

इंडोनेशिया में बंदूक लेकर पुलिस मुख्यालय में घुसी महिला को गोली मारकर ढेर किया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : March 31, 2021/3:08 pm IST

जकार्ता (इंडोनेशिया), 31 मार्च (एपी) इंडोनेशिया के जकार्ता में एक महिला राष्ट्रीय पुलिस मुख्यालय में घुस गई और कई पुलिस अधिकारियों पर बंदूक तान दी जिसके बाद गोली मारकर उसे ढेर कर दिया गया। इससे पहले देश में कई संदिग्ध आतंकवादी हमले हुए हैं।

रविवार को सुलावेसी द्वीप पर रोमन कैथोलिक चर्च में रविवार की प्रार्थना के दौरान आत्मघाती बम विस्फोट में कम से कम 20 लोग जख्मी हुए थे जिसके बाद पुलिस और धार्मिक स्थलों पर हमले की आशंका को लेकर अधिकारी चौकन्ने हैं और उन्होंने आंतकवाद रोधी कदम उठाये हैं।

बुधवार को टीवी पर प्रसारित एक वीडियो में दिख रहा है कि एक अज्ञात महिला ने काले रंग का लंबा वस्त्र पहना हुआ है और नीले रंग का नकाब लगाया हुआ है। वह मुख्यालय में पार्किंग स्थल के पास से पुलिस प्रमुख के दफ्तर की इमारत की ओर बढ़ रही है। उसने कई पुलिस अधिकारियों पर बंदूक तान दी है और इसके बाद अन्य अधिकारियों ने उसे गोली मारकर ढेर कर दिया।

बम निरोधक दस्ते के सदस्य बारिश में पड़े उसके शव के पास गए और सुनिश्चित किया कि क्षेत्र में कोई खतरनाक सामग्री तो नहीं है,जिसके बाद उसके शव को हटाया गया।

घटना को ‍लेकर पुलिस ने तत्काल कोई बयान जारी नहीं किया है।

एपी

नोमान उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers