पुलिस की भी फटी रह गई आंखें, जब होटल के कमरे में युवक-युवती को देखा इस हाल में | Young girl's body recovered from hotel room

पुलिस की भी फटी रह गई आंखें, जब होटल के कमरे में युवक-युवती को देखा इस हाल में

पुलिस की भी फटी रह गई आंखें, जब होटल के कमरे में युवक-युवती को देखा इस हाल में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : February 8, 2021/5:04 pm IST

मुज़फ़्फ़रपुर: बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर जिला के काजीमोहमदपुर थाना क्षेत्र स्थित एक होटल से पुलिस ने एक युवक और एक युवती का शव बरामद किया है। पुलिस उपाधीक्षक (नगर) डीएसपी राम नरेस पासवान ने बताया कि दोनों शवों के सिर पर गोली मारे जाने के निशान पाए गए हैं। फॉरेंसिक टीम द्वारा छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि उक्त होटल के एक कमरे के एक बेड पर दोनों का शव और एक पिस्तौल पड़ा हुआ था।

Read More: दिल्ली तक पहुंची अजय चंद्राकर की फटकार की गूंज, राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी को भेजी गई वीडियो और पेपर कटिंग

होटल के रजिस्टर के अनुसार युवक मनीष कुमार ने अपना पता मुज़फ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड अंकित कराया था युवती को अपनी पत्नी बताते हुए उसका नाम निसा कुमारी बताया था।

Read More: पारी की पहली ही गेंद पर आर अश्विन ने रच दिया इतिहास, बने ऐसा करने वाले साल में पहले स्पिनर

होटल के मैनेजर अंकित कुमार ने बताया कि मनीष ने एनटीपीसी की परीक्षा देने के लिए आने का कहकर रविवार की दोपहर रूम बुक कराया था। सोमवार को डेढ़ बजे तक उनका रूम बुक था। समय सीमा खत्म होने पर होटल के एक कर्मचारी द्वारा उनका कमरा खटखटाये जाने पर भीतर से बंद कमरे से कोई जवाब नहीं मिलने और होने पर इसकी सूचना होटल मालिक और पुलिस को दी। पुलिस ने जब उक्त कमरे के दरवाजे को किसी प्रकार खुलवाया तो दोनों कमरे में मौजूद बिस्तर पर मृत पड़े पाए गए।

Read More: एक्शन में सीएम! ‘शिव’राज में प्रशासनिक मशीनरी में कसावट लाने की कोशिशें जारी…