मारपीट के मामले में आरोपी महिलाओं को छोड़े जाने से क्षुब्ध युवती ने की आत्महत्या | Young woman who was disturbed by the release of women accused in assault case commits suicide

मारपीट के मामले में आरोपी महिलाओं को छोड़े जाने से क्षुब्ध युवती ने की आत्महत्या

मारपीट के मामले में आरोपी महिलाओं को छोड़े जाने से क्षुब्ध युवती ने की आत्महत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : March 2, 2021/7:58 am IST

महोबा (उप्र), दो मार्च (भाषा) महोबा जिले के समदनगर मोहल्ले में एक युवती ने मंगलवार को अलीपुरा गांव में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

युवती ने तीन दिन पहले उसके साथ मारपीट किए जाने की शिकायत की थी और इस मामले में आरोपी महिलाओं को पुलिस द्वारा छोड़े जाने से वह नाराज थी।

महोबा नगर क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) रामप्रवेश राय ने बताया कि कबरई थाना क्षेत्र के अलीपुरा गांव में 24 वर्षीय युवती प्रीति ने आज तड़के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को युवती के पास से एक ‘सुसाइड नोट’ मिला है, जिसमें उसने तीन दिन पहले महोबा शहर के समदनगर मोहल्ले में कुछ लोगों द्वारा मारपीट किये जाने के मामले में आरोपी महिलाओं को छोड़ दिये जाने के कारण आत्महत्या करने की वजह लिखी है।

सीओ ने बताया कि इस सिलसिले में समदनगर के रहने वाले ज्वाला सिंह, उसके भाई शैलेन्द्र और उनकी चार अज्ञात बहनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए भादंवि की धारा-306 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इस बीच, मृतका के पिता शिवकुमार शुक्ला ने आरोप लगाया कि तीन दिन पहले दरवाजे के बाहर शराब पीने से मना करने पर ज्वाला सिंह, उसके भाई शैलेन्द्र और चार बहनों ने प्रीति को घर से बाहर घसीट कर मारा-पीटा था। इस घटना में नामजद चार महिलाओं को शहर कोतवाली पुलिस ने छोड़ दिया था, जिससे क्षुब्ध होकर बेटी ने आत्महत्या की है।

भाषा सं जफर निहारिका

निहारिका

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers