आईपीएल के दौरान तीन ब्रांड के 250 करोड़ का दांव आमिर खान के नाम

 Edited By: Renu Nandi

Published on 23 Mar 2019 12:03 PM, Updated On 23 Mar 2019 12:03 PM

मुंबई। सुपरस्टार आमिर खान के प्रशंसकों की संख्या भारत के आलावा दूसरे देश में भी भरी पड़ी है।इसी के चलते आमिर की डिमांड भी बहुत अधिक है। प्रशंसकों की लंबी लिस्ट होने के कारण आमिर बड़े ब्रांड के बीच सबसे अधिक डिमांडिंग चेहरे में से एक हैं। और ये ही वजह है कि आईपीएल के इस मौसम में विज्ञापनदाताओं ने 250 से अधिक करोड़ रुपए पर में आमिर खान पर दांव लगाए हैं।

बता दें कि आईपीएल के हर ब्रेक के दौरान आमिर खान छोटे पर्दे पर नज़र आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि क्रिकेट लीग के तीन प्रमुख प्रायोजकों द्वारा हस्ताक्षरित, आमिर खान मैचों के दौरान टीवी स्क्रीन पर नज़र आने वाला एकमात्र चेहरा होगा।पिछले साल, आमिर खान ने टॉप स्मार्टफोन ब्रांड में से एक साइन किया था और इस साल भी वह इस ब्रांड का चेहरा बने हुए है। आमिर खान इस दौरान लीग के टाइटल प्रायोजक, डिजिटल भुगतान कंपनी और एक प्रसिद्ध जूता ब्रांड को एंडोर्स करते हुए नज़र आएंगे।

ज्ञात हो कि आमिर खान पहली बार एक समय में एक से अधिक ब्रांड के एम्बेसेटर बने है। क्योंकि आमतौर पर आमिर एक समय में एक से ज्यादा ब्रांड का समर्थन करना पसंद नहीं करते। अभिनेता इससे पहले स्नैपडील, और गोदरेज रियल्टी जैसे ब्रांड का चेहरा रह चुके है।फिल्मों की बात करें तो, आमिर खान जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसकी घोषणा अभिनेता ने अपने जन्मदिन पर की थी।

Web Title : Aamir Khan's name for the three brands of IPL

जरूर देखिये