आरती दयाल के जुर्म कबूलने से बढ़ी श्वेता जैन की मुश्किलें, आसानी से बच नहीं पाएंगी शातिर 'हसीनाएं' | Aarti Dayal's confession in Honey Trap case increased Shweta Jain's problems

आरती दयाल के जुर्म कबूलने से बढ़ी श्वेता जैन की मुश्किलें, आसानी से बच नहीं पाएंगी शातिर ‘हसीनाएं’

आरती दयाल के जुर्म कबूलने से बढ़ी श्वेता जैन की मुश्किलें, आसानी से बच नहीं पाएंगी शातिर 'हसीनाएं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 6, 2019/3:11 am IST

इंदौर। हनी ट्रैप की जांच के दौरान पुलिस ने छोटी से छोटी बातों को ध्यान रखा है। ताकि किसी भी स्थिती में गिरफ्तार हसीनाओँ को बचने का मौका ना मिल पाए। पहले आरती दयाल ने अपना जुर्म कबुल किया और बाद में भोपाल की तीनों हसीनाओं के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू दिया। भले ही एसआईटी चीफ बदल रहे है।लेकिन पुलिस की जांच इतनी पुख्ता है, कि शातिर हसीनाएं आसानी बच नहीं पाएंगी।

पढ़ें- सीआरपीएफ कैंप के नजदीक दिखी अज्ञात रौशनी, नक्सलियों द्वारा ड्रोन कैमरे के इस्तेमाल की आशंका

आरती दयाल के जुर्म कबूल करने और आरोपी छात्रा के सरकारी गवाह बनने के साथ ही भोपाल से गिरफ्तार श्वेता पति विजय जैन,श्वेता पति स्वप्निल जैन और बरखा सोनी की मुश्किलें बढ़ गई। क्योंकि आरती के जुर्म कबूल करते ही पुलिस ने रिमांड खत्म होने पर केवल आरती ही नहीं बल्की जेल में बंद तीनों शातिर हसिनाओँ की भी एक बार फिर से पुलिस रिमांड ले ली।तीन दिनों की पुलिस रिमांड के दौरान पुलिस ने इन्हें गुप्त स्थान पर ले जाकर अलग अलग स्थानों पर पूछताछ की। इनसे कई सबुत जुटाए। पुलिस का दावा भी है, कि सभी आरोपियों से कई पुख्ता सबूत मिले है।जिसके जरिए इन्होंने सैकड़ो सपेदपोश लोगों को अपना शिकार बनाया।इन्होंने केवल ब्लैकमेलिंग कर रुपए ही नहीं ऐठे बल्कि सरकारी ठेके भी हासिल किए।

पढ़ें- आज भी थमे रहेंगे ट्रकों के पहिए, अमेजन ने कैसिल किया मप्र का ढाई करोड़ का आर्डर

हालांकि पुलिस के लिए इस मामले की जांच करना इतना आसान नहीं है ये क्योंकि गिरफ्तार हुई युवतियों के परिजनों ने कई तरह के आरोप भी लगाए परिवजनों ने आरोप लगाया है कि भोपाल से युवतियो को बिना एफआईआर के की गिरफ्तार किया है। लेकिन दस्तावेजों में साफ तौर पर लिखा है,कि भोपाल से गिरफ्तार हुई युवतियों के खिलाफ आरती दयाल के बयान के आधार पर पड़यंत्र की गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पढ़ें- एक बार फिर मानवता हुई शर्मसार, युवक ने आठवीं की छात्रा को बनाया हवस…

फिलहाल,हनी ट्रैप के हाईप्रोफाइल मामले में तीन बार एसआईटी चीफ को बदल दिया गया है।लेकिन पुलिल की जांच इतना पुख्ता है, कि इसका केस पर कोई असर नहीं होगा।क्योंकि पुलिस ने गिरफ्तार युवतियों के खिलाफ पूख्ता सबूत जुटा लिए है।

पढ़ें- भाजपा नेत्री प्रज्ञा की गाड़ी का शीशा तोड़कर पर्स ले उड़े चोर, 30 ह…

हनी ट्रैप के आरोपियों पर पुलिस का शिकंजा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/bCuCJBWxnDs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>