हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस कस्टडी में की खुदकुशी, परिजनों ने थाने का किया घेराव, 4 पुलिसकर्मी लाइन अटैच | Accused arrested in murder case, suicide by police station, 4 policemen line attached

हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस कस्टडी में की खुदकुशी, परिजनों ने थाने का किया घेराव, 4 पुलिसकर्मी लाइन अटैच

हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस कस्टडी में की खुदकुशी, परिजनों ने थाने का किया घेराव, 4 पुलिसकर्मी लाइन अटैच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 28, 2020/5:24 pm IST

रायपुर। हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस कस्टडी में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मौत की खबर मिलते ही परिजनों और रहवासियों ने थाने का घेराव कर दिया। भड़के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Read More News: 6 रुपए तक महंगा हो सकता पेट्रोल-डीजल ! जल्द करा लें टंकी फुल

इधर पंडरी थाने में आरोपी युवक के सुसाइड मामला सामने आने के तुरंत बाद कांस्टेबल खेलन साहू, देवधर जंघेल, नंदकिशोर गुप्ता और मंजीत केरकेट्‌टा को इस मामले में लाइन अटैच कर दिया गया है। पूरे मामले की न्यायिक जांच शुरू हो गई है। मृतक के परिजनों का मजिस्ट्रेट ने बयान लिया है।

Read More News:  अदालत ने बांग्लादेशी नागरिक को जमानत देने से इनकार किया, अवैध रूप से भारत में रह रहा था आरोपी

जानकारी के अनुसार रविवार को हुई चाकूबाजी और हत्या के मामले में पुलिस ने अश्वनी मानिकपुरी नाम के युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। इस दौरान टॉयलेट जाने के बहाने वॉशरूम गया, जहां बेल्ट से फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। इधर युवक के मौत की खबर फैलते ही पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया।

Read More News: मोहल्ला क्लीनिक की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना, राज्योत्सव के दिन सीएम करेंगे शुभारंभ

बताते चले कि रविवार को पंडरी इलाके में अमित गाइन नाम के युवक को कुछ बदमाशों ने चाकू मारा था। गंभीर रूप से घायल युवक की मौत मंगलवार को उपचार के दौरान हो गई। इसके बाद आज पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए अश्वनी मानिकपुरी को हिरासत में लिया। वहीं कुछ घंटो के बाद युवक फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस मामले में पंडरी पुलिस का कहना है कि उसके साथ किसी तरह की मारपीट नहीं की थी। फिलहाल एसएसपी ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

Read More News: 6 रुपए तक महंगा हो सकता पेट्रोल-डीजल ! जल्द करा लें टंकी फुल