70 करोड़ की ड्रग्स मामले में आरोपियों की कोर्ट में पेशी, पुलिस रिमांड पर भेजे गए दो आरोपी, 3 आरोपी पहुंचे जेल | Accused in 70 crore drugs case produced in court, two accused sent on police remand, 3 accused reached jail

70 करोड़ की ड्रग्स मामले में आरोपियों की कोर्ट में पेशी, पुलिस रिमांड पर भेजे गए दो आरोपी, 3 आरोपी पहुंचे जेल

70 करोड़ की ड्रग्स मामले में आरोपियों की कोर्ट में पेशी, पुलिस रिमांड पर भेजे गए दो आरोपी, 3 आरोपी पहुंचे जेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : January 15, 2021/10:22 am IST

इंदौर । मध्यप्रदेश के इंदौर में पिछले दिनों क्राइम ब्रांच ने ड्रग मामले में करीबन 70 करोड रुपए की एमडी ड्रग्स का खुलासा किया था, जिसमें पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया था। 3 आरोपियों को शुक्रवार को जिला न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय से पूछताछ के लिए 2 आरोपियों को 5 दिनों की पुलिस रिमांड पर लिया गया है । वहीं 1 आरोपी को जेल भेजा गया है।

read more: भारतीय मूल के व्यक्ति ने बेटी, सास की हत्या के बाद आत्महत्या की

इसकी पहले पेशी में 2 और आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है । पुलिस ने हैदराबाद निवासी मुख्य आरोपी वेद प्रकाश और इंदौर निवासी दिनेश अग्रवाल कि 5 दिन की रिमांड मांगी थी और कोर्ट ने दोनों आरोपियों की रिमांड पुलिस को स्वीकृत की है । ताकि आरोपियों के विरुद्ध पुलिस अन्य साक्ष्य जुटाए जा सके ।

read more: 18 जनवरी से खोल दिए जाएंगे स्कूल, पाकिस्तान के केंद्रीय शिक्षा मंत्…

लोक अभियोजक द्वारा न्यायालय को बताया गया कि अभी फिलहाल पकड़ाए आरोपियों से पूछताछ कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली है और हैदराबाद में क्राइम ब्रांच द्वारा चल रही सर्चिंग की कार्रवाई में कई सबूत और दस्तावेज जब्त किये जा चुके हैं जिनसे कई लिंक पुलिस को मिली है जो आगे और आरोपियों तक पहुंचने में महत्वपूर्ण साबित होंगे ।

 
Flowers