कंगना रनौत के खिलाफ सांप्रदायिक तनाव फैलाने का आरोप, कोर्ट ने FIR के दिए निर्देश, हो सकती है गिरफ्तारी | Accused of spreading communal tension against Kangana Ranaut, Court orders FIR, may arrest

कंगना रनौत के खिलाफ सांप्रदायिक तनाव फैलाने का आरोप, कोर्ट ने FIR के दिए निर्देश, हो सकती है गिरफ्तारी

कंगना रनौत के खिलाफ सांप्रदायिक तनाव फैलाने का आरोप, कोर्ट ने FIR के दिए निर्देश, हो सकती है गिरफ्तारी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:39 am IST

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने ट्वीट को लेकर विवादों में आ गई है। उनके खिलाफ बांद्रा कोर्ट में याचिकाकर्ता मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद ने सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप लगाया था। वहीं अब दाखिल याचिका के बाद कोर्ट ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।

Read More News: उपचुनाव में सीएम सहित केंद्रीय मंत्रियों ने झोंकी ताकत, आज कई सभाओं का आयोजन

बताते चले कि गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोर्ट में दाखिल याचिका में कहा गया कि कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए सांप्रदायिक नफरत फैलाने की कोशिश की गई। ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं। याचिकाकर्ताओं का कहना है कि कंगना के बयानों और उनके ट्वीट के जरिए दोनों समुदाय के बीच नफरत बढ़ती है।

Read More News: आगामी त्योहारों को देखते हुए पश्चिमी रेलवे 12 जोड़ी विशेष रेलगाड़ियां चलाएगा, 17 से 22 अक्टूबर के बीच होंगी शुरु

उल्लेखनीय है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का अड्डा बता रही हैं। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया के जरिए भी लगातार हमला कर रही है। इस बीच अब कंगना अपने विवादित ट्वीट को लेकर ​सुर्खियों में आ गई है।

Read More News: लगातार बारिश से नक्सल प्रभावित इलाकों में आवागमन ठप्प, साप्ताहिक बाजार में नहीं पहुंच पाए व्यापारी

ब्रांटा कोर्ट के आदेश के बाद कंगना की गिरफ्तारी भी संभव होते दिख रही है। दरअसल अभी ट्वीट को लेकर जांच चल रही है। वहीं उनके खिलाफ सबूत मिलने के बाद कंगना की गिरफ्तारी हो सकती है। बता दें कि मामले की सुनवाई के दौरान कंगना के कई ट्वीट कोर्ट में पेश किए थे। वहीं इसे लेकर कंगना से भी पूछताछ होगी।

Read More News: न्यायालयों में आज से होगी नियमित सुनवाई, हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार ने जारी किया आदेश

 
Flowers