एक्टर करण मेहरा ने पत्नी पर लगाया आरोप, कहा- मुझ पर थूका, खुद को हिट करके मुझे फंसाया | Actor Karan Mehra accuses wife, says - spit on me, hit himself and implicated me

एक्टर करण मेहरा ने पत्नी पर लगाया आरोप, कहा- मुझ पर थूका, खुद को हिट करके मुझे फंसाया

एक्टर करण मेहरा ने पत्नी पर लगाया आरोप, कहा- मुझ पर थूका, खुद को हिट करके मुझे फंसाया

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:39 am IST

मुंबई। ये रिश्ता क्या कहलाता है शो के लीड एक्टर करण मेहरा पर मारपीट का आरोप लगा है। उनकी पत्नी की शिकायत पर सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस मामले में करण मेहरा ने भी खुलकर अपनी बात कही है। वहीं पत्नी पर आरोप लगाते हुए अपनी सफाई में कई बातों का खुलासा किया है।

Read More News: महबूबा के घर जमकर हुई आशिक की पिटाई…निकला इश्क का जनाजा…बाल काटे…पहनाई जूतों की माला

टीवी एक्टर करण मेहरा ने एक निजी चैनल में बातचीत के दौरान अपने उपर लगे आरोप को खारिज करते हुए कई बड़े खुलासे किए हैं। करण ने कहा कि काफी कुछ समय से हम दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। हम सोच रहे थे कि दोनों अलग हो जाए। हालांकि हम इसे ठीक करने की भी सोच रहे थे।

Read More News: कल से खुलेंगी शराब की दुकानें, लेकिन मॉर्निंग वॉक पर लगी रोक, जिला प्रशासन ने जारी की अनलॉक की गाइडलाइन  

इस बीच हम दोनों के बीच फिर विवाद बढ़ गया। करण ने बताया कि मैं मेरे कमरे में अपनी मम्मी से बात कर रहा था कि तभी निशा अंदर आई और उन्होंने मुझे, मेरी मम्मी मेरे पापा और मेरे भाई को गाली देना शुरू किया। वो जोर जोर से चिल्लाने लगी इतना ही नहीं निशा ने मुझपर थूका। मैंने निशा को कहा कि आप बाहर जाएं फिर निशा ने मुझे धमकी दी देखो अब मैं क्या करती हूं। फिर वो बाहर गई।

Read More News: पैसा पाने किसानों की तरकीब, रात 12 बजे से ही Bank की पासबुक लगा दी लाइन में.. 

इसके कुछ देर बाद निशा के भाई ने आकर फिर मुझपर हाथ उठाया। निशा के भाई ने मुझपर असॉल्ट किया। उन्होंने मुझे थप्पड़ मारे और चेस्ट पर भी मारा। मैंने उनके भाई को कहा मैंने निशा को नहीं मारा है और आप ये घर के कैमरे में चेक कर सकते हो लेकिन कैमरे पहले से ही बंद कर रखे थे। करण ने दावा किया कि अगर कॉल को इन्वेस्टीगेशन होगी तो सच बाहर ज़रूर आएगा। बता दें कि करण और निशा की शादी साल 2012 में हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। करण के बेटे का नाम कविश है।

Read More News:  शव बदलने के बाद अब मुक्तिधाम से सामने आया अस्थियां बदलने का मामला, आपस में भिड़े दो पक्ष के लोग