अभिनेत्री अलाया एफ ने साझा किया योगा का वीडियो, देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखे | Actress Alaa F shared a video of Yoga, your eyes will be torn after watching

अभिनेत्री अलाया एफ ने साझा किया योगा का वीडियो, देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखे

अभिनेत्री अलाया एफ ने साझा किया योगा का वीडियो, देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखे

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:52 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:52 pm IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री अलाया एफ (Alaya F) ने मंगलवार को बताया कि किस तरह से वह बार-बार तब तक कोशिश करते रहने में यकीन रखती हैं, जब तक कि वह उसमें पारंगत न हो जाएं। इंस्टाग्राम पर अलाया ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें योग का अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: एक्टर चिरंजीवी सरजा की मौत के बाद वायरल हो रही प्रेग्नेंट पत्नी की तस्वीर और …

वह लिखती हैं, “यह कोई ट्यूटोरियल नहीं है!! मैंने अपनी जिंदगी में पहले कभी योगा नहीं किया है, इसलिए तीन मिनट तक मुश्किल करते हुए दिख रही यह मैं ही हूं। लॉकडाउन के दौरान योग के वीडियोज को ढूंढ़ना, उन्हें आजमाना, रीक्रिएट करना मेरी पसंदीदा गतिविधियों में से एक रहा है। मैं चीजों को बार-बार तब तक करने में यकीन रखती हूं, जब तक कि मैं उन्हें पूरी तरह से समझ न लूं और यह इस बात की एक छोटी सी झलक है! अगर आपको इसके बारे में नहीं पता, तो कृपया इसे घर पर न आजमाएं..मेरी तरह न बनें।”

ये भी पढ़ें: गरीब महिलाओं की मदद कर एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने सेलिब्रेट किया बर्थडे…

लॉकडाउन में अलाया ने ‘अलायाएएफ’ नामक एक वर्चुअल इंस्टाग्राम सीरीज की शुरुआत की है, जहां वह स्वास्थ्य, कला, ग्लैमर और कई दूसरी चीजों पर बात करती हैं, यह योगा वीडियो उनके इसी सीरीज का हिस्सा है।

ये भी पढ़ें: रंगभेद के खिलाफ दुनिया में हो रही आवाज बुलंद, प्रियंका चोपड़ा ने अप…