एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बोलीं- मीडिया मुझे बता रही दोषी, सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा | Actress Riya Chakraborty said - Media telling me guilty, filed affidavit in Supreme Court

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बोलीं- मीडिया मुझे बता रही दोषी, सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बोलीं- मीडिया मुझे बता रही दोषी, सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:04 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:04 pm IST

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से लागातार पूछताछ चल रही है। इस बीच रिया ने आज सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है। जिसमें रिया ने कहा है कि मीडिया जांच से पहले ही उन्हें बता रही है। इसके अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राजनीति करने का भी आरोप लगाया है।

Read More News: टीचर की शर्मनाक करतूत, 9 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने दबोचा

बता दें कि रिया के ट्रांसफर पिटीशन पर कल सुप्रीम कोर्ट में कल सुनवाई होनी है। इससे पहले आज रिया ने केस में चल रहे मीडिया ट्रायल पर भी रोक लगाने की मांग सुप्रीम कोर्ट से की है। रिया ने यह भी कहा है कि सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में अभी जांच चल रही है लेकिन मीडिया में मुझे दोषी बता रही है।

Read More News: पूर्व सीएम कमलनाथ की बीजेपी को खुली चेतावनी, बंद करें घृणित राजनीति नहीं तो.
बॉलीवुड में और भी कुछ कलाकारों ने आत्महत्या की थी लेकिन उनके बारे में कुछ भी नहीं दिखाया गया। लेकिन इस मामले में उन्हें टारगेट किया जा रहा है। रिया का कहना है कि बिहार विधानसभा चुनाव के चलते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इस मामले में राजनीति कर रहे हैं। रिया ने हलफनामे में सीबीआई को ट्रांसफर करना भी राजनीति का हिस्सा बताया है। बता दें आज फिर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और उनके पिता मुंबई में स्थित प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंचे।

Read More News:राजधानी में 117 तो इस जिले में मिले 208 नए कोरोना संक्रमित मरीज, सभी को अस्पताल में कराया जा रहा भर्ती

शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले पर कहा कि CBI ने FIR दर्ज की ये उनकी मजबूरी है। CBI केंद्र सरकार की एजेंसी है। केंद्र सरकार की ऐसे मामले में अपनी मजबूरी होती है, बिहार सरकार ने सिफारिश कर दी। बिहार सरकार का कोई संबंध नहीं है, ये ‘मेरे आंगन में तुम्हारा क्या काम है’ ऐसा है।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में मिले 62,064 नए मरीज, 1,000 से ज्यादा मरीजों की मौत