एक्ट्रेस शहनाज गिल ने कराया हॉट फोटोशूट, Dabboo Ratnani Calendar 2021 के लिए पोज देती आईं नजर, देखें Video | Actress Shahnaz Gill did a hot photoshoot, Dabboo Ratnani was seen posing for Calendar 2021, watch video

एक्ट्रेस शहनाज गिल ने कराया हॉट फोटोशूट, Dabboo Ratnani Calendar 2021 के लिए पोज देती आईं नजर, देखें Video

एक्ट्रेस शहनाज गिल ने कराया हॉट फोटोशूट, Dabboo Ratnani Calendar 2021 के लिए पोज देती आईं नजर, देखें Video

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 28, 2021/12:57 pm IST

Shehnaaz Gill Hot Photoshoot for Dabboo Ratnani Calendar 2021: एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों इंटरनेट पर अपने हॉट और सेक्सी अवतार का डोज देकर अपने फैंस को बहुत इम्प्रेस करती हुई दिखाई दे रही हैं। शहनाज गिल ने हाल ही में अपना वजन घटाया है, जिसके चलते अब वो पहले से और भी स्लिम और फिट नजर आ रही हैं। अभिनेत्री अपने इस नए अवतार में अपनी ढेर सारी फोटोज और वीडियो अपने चाहने वालों के साथ शेयर कर चुकी हैं और वो काफी वायरल भी हुई हैं।

read more:  एक्ट्रेस Shehnaaz Gill ने बैकलेस ड्रेस में दिए बोल्ड पोज, अदाओं से …

अब शहनाज का लेटेस्ट वीडियो भी इंटरनेट पर काफी सुर्खियों में है, शहनाज ने डब्बू रत्नानी कैलेंडर 2021 के लिए अपना फोटोशूट कराया है जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर सामने आया है, वीडियो को डब्बू ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो सफेद शर्ट और कलरफुल पेंट्स पहनकर पोज करती हुई नजर आ रहीं है।

read more: अभिनेत्री के साथ लिफ्ट में छेड़छाड़, गायक पर लगा अश्लील हरकत करने क…

गौरतलब है कि ये पहली बार है जब शहनाज डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए पोज करती नजर आईं, वीडियो को पोस्ट करते हुए फोटोग्राफर ने कैप्शन में लिखा, “जादू ऐसी चीज है जिसे आप क्रिएट करते हैं, शानदार शहनाज गिल के साथ डब्बू रत्नानी।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए डब्बू रत्नानी की पत्नी मनीषा ने कमेंट करते हुए कहा कि वो एक्ट्रेस की इन तस्वीरों के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती हैं, अब तक कई सारे सेलिब्रिटीज ने डब्बू के इस कैलेंडर के लिए पोज किया है और अब शहनाज ने भी इसपर अपनी मौजूदगी दर्ज करा ली है।

read more: भाजपा और माकपा के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, माकपा व…